VIDEO: जंग का मैदान बनी सड़क, महिला-पुरुषों में जमकर चले लाठी डंडे

डॉक्टर इधर उधर बचाव के लिए भागता रहा. लेकिन वहां पर मौजूद लोगों ने उसे नहीं बचाया. घटनास्थल पर मौजूद लोग सिर्फ दर्शक बन मजा लेते रहे.


Updated: May 2, 2018, 9:50 PM IST

Updated: May 2, 2018, 9:50 PM IST
हाथरस डीआरवी इंटर कॉलेज के सामने की रोड जंग का मैदान बन गई. महिला पुरुषों ने जमकर लाठी डंडे चलाए. जिसका वायरल वीडियो शहर में चर्चा का विषय बना हुआ है. वहीं इस वीडियो पर पुलिस का कहना है कि दोनों पक्षों के बीच में समझौता हो गया है. किसी की तरफ से कोई तहरीर नहीं आई.

मिली जानकारी के मुताबिक, घटना मंगलवार की सुबह की है. एक झोलाछाप डॉक्टर अपने क्लीनिक के लिए पैदल जा रहाे थे. तभी कंचन नगर के कुछ लड़कों ने उन्हें पकड़ लिया और जमकर धुनाई शुरू कर दी. जब डॉक्टर की पिटाई की सूचना उसकी पत्नी को हुई तो वो भी मौके पर पहुंच गई. डॉक्टर की पत्नी अपने पति को बचाने की कोशिश करने लगी. मगर लड़कों ने उसकी भी पिटाई कर डाली.

डॉक्टर इधर उधर बचाव के लिए भागता रहा. लेकिन वहां पर मौजूद लोगों ने उसे नहीं बचाया. घटनास्थल पर मौजूद लोग सिर्फ दर्शक बन मजा लेते रहे. वहीं  कुछ लोगों ने इसका वीडियो बनाकर सोशल मीडिया पर वायरल कर दिया.

घटना की सूचना मिलते ही पुलिस मौके पर पहुंची और मामला शांत कराया. सीओ ने बताया कि किसी को हिरासत में नहीं लिया गया है. दोनों पक्षों में फैसला हो गया है. किसी की तरफ से कोई तहरीर नहीं आई है.
पूरी ख़बर पढ़ें
अगली ख़बर