अपना शहर चुनें

States

हाथरस: सुलह के दौरान परिवार के दो पक्षों में चली गोली, 11 वर्षीय किशोर की मौत

मौके पर तफ्तीश में जुटी पुलिस
मौके पर तफ्तीश में जुटी पुलिस

गोलीबरी में बीच-बचाव कर रहे 11 साल के एक बच्चे और समझौता करा रहे युवक को लग गई.

  • Share this:
हाथरस. उत्तर प्रदेश (Uttar Pradesh) के हाथरस (Hathras) जनपद के थाना सादाबाद क्षेत्र के मोहल्ला कश्यप नगर में पुरानी रंजीश की वजह से हुए विवाद में एक किशोर की गोली लगने से मौत हो गई जबकि एक अन्य शख्स गंभीर रूप से घायल है.  युवक का जिला अस्पताल में इलाज चल रहा है. फिलहाल पुलिस (Police) ने मामला दर्ज कर आरोपियों की गिरफ्तारी के लिए दबिश दे रही है.

मीडिएटर भी घायल

बता दें कि हाथरस के थाना सादाबाद क्षेत्र के मोहल्ला कश्यप नगर में एक ही परिवार के दो पक्षों के बीच चल रहे पुराने विवाद में सुलह की कोशिश के लिए एक युवक पहुंचा था. इसी दौरान दोनों पक्ष आपस में भड़क गए और एक पक्ष ने फायरिंग शुरू कर दी. गोलीबरी में बीच-बचाव कर रहे 11 साल के एक बच्चे और समझौता करा रहे युवक को लग गई. फायरिंग की सूचना पर मौके पर पहुंची पुलिस ने दोनों घायलों को जिला अस्पताल में भर्ती कराया, जहां पर चिकित्सकों ने बच्चे को मृत घोषित कर दिया. गंभीर रूप से घायल युवक का इलाज चल रहा है. पुलिस ने मामला दर्ज कर लिया है और आरोपियों को पकड़ने के लिए दबिश दे रही है.



गिरफ़्तारी के लिए दी जा रही दबिश
जब इस मामले में हाथरस के पुलिस अधीक्षक गौरव बंसवाल से बात की गई तो उन्होंने बताया कि थाना सादाबाद क्षेत्र में अभी गोली चलने की घटना हुई है. एक ही परिवार के दो पक्षों में पुराना विवाद चलता आ रहा था. उसी विवाद को सुलझाने के लिए एक मीडिएटर के जरिए बातचीत हो रही थी. इस दौरान कहासुनी हो गई. एक पक्ष ने दूसरे पक्ष पर गोली चला दी. इसमें 11 साल के किशोर की मौत हो गई जबकि मीडिएटर को हाथ पर गोली लगी है, मामले में आरोपियों की गिरफ्तारी के लिए दबिश दी जा रही है.

ये भी पढ़ें-

योगी का निर्देश- शेल्टर होम्स को करें Geotagging, 30 जून तक पब्लिक फंक्शन नहीं

एटा मर्डर केस में पुलिस का दावा, घर की बहू निकली पूरे परिवार की कातिल
अगली ख़बर

फोटो

टॉप स्टोरीज