कोरोना पॉजिटिव आप विधायक ने किया हाथरस का दौरा, केस दर्ज, MLA ने किया खंडन

आप विधायक कुलदीप कुमार
आप विधायक कुलदीप कुमार

29 सितंबर को आम आदमी पार्टी के कोंडली (दिल्ली) से विधायक कुलदीप कुमार ने अपने ट्विटर अकाउंट से यह जानकारी दी थी कि उनकी कोरोना जांच पॉजिटिव आई है.

  • News18Hindi
  • Last Updated: October 7, 2020, 3:36 PM IST
  • Share this:
हाथरस. उत्तर प्रदेश पुलिस ने आम आदमी पार्टी के एक विधायक के खिलाफ मामला दर्ज किया है,जोकि कोरोना पॉजिटिव होने के बावजूद यूपी के हाथरस पहुंचे थे. जहां एक दलित युवती की कथित गैंग रेप के बाद हत्या कर दी. बता दें कि 29 सितंबर को आम आदमी पार्टी के कोंडली (दिल्ली) से विधायक कुलदीप कुमार ने अपने ट्विटर अकाउंट से यह जानकारी दी थी कि उनकी कोरोना जांच पॉजिटिव आई है.

इसके बाद पांच दिन बाद, कुलदीप कुमार ने अपने कुछ वीडियो शेयर किए, जिसमें कहा गया कि वो दिल्ली से 200 किलोमीटर दूर हाथरस में हैं. जहां वो गैंग रेप पीड़िता के परिवार से मिलने पहुंचे हैं. विधायक को रात में मास्क पहनकर पीड़िता के घर जाते हुए देखा गया. जहां उनके साथ कुछ पुलिस वाले और अन्य लोग भी थे.  वहीं आप विधायक ने बुधवार को एक वीडियो के जरिए कोरोना पॉजिटिव होने के बावजूद हाथरस जाने की बात का खंडन किया है.






वहीं बाराबंकी में बीजेपी के नेता का एक बयान विवादों के घेरे में आ गया है. उन्होंने पीड़िता को लेकर ही सवाल खड़े कर दिए हैं. बाराबंकी नगर पालिका परिषद नवाबगंज के चेयरमैन और बीजेपी नेता रंजीत श्रीवास्तव  ने अपने बयान में कहा है कि ये सारी मरी हुई लड़कियां बाजरे, मक्के, गन्ने और अरहर के खेत में ही क्यों मिलती हैं?

सोशल मीडिया पर वायरल वीडियो में बीजेपी नेता ने कहा, 'लड़की ने लड़के को प्रेम प्रसंग के चलते बाजरे के खेत में बुलाया होगा. अब वह किसी परिजन के द्वारा पकड़ ली गयी होगी क्योंकि खेत में तो यही होता है.'

बीजेपी नेता ने आगे कहा, 'आप देखिये जितनी लाकियाँ इस तरीके से मरती हैं वो अरहर के, गन्ने के, मक्के के, बाजरे के या फिर नाले में या जंगल में पाई जाती हैं. ये धान के या गेहूं के खेत में तो मरी नहीं मिलती हैं और ना ही इन्हें कोई घसीट कर ले जाता है. आखिर ऐसी जगहों पर घटनाएं क्यों होती हैं यह जांच का विषय है और मैंने ग़लत नहीं कहा है.'
अगली ख़बर

फोटो

टॉप स्टोरीज