Hathras News: पंचायत चुनाव में मतदान से ठीक पहले रामवीर उपध्याय के बेटे समेत 11 नेता बीजेपी से निष्कासित

यूपी पंचायत चुनाव में पहले चरण के मतदान से पहले बीजेपी ने हाथरस में 11 नेताओं को किया बाहर

यूपी पंचायत चुनाव में पहले चरण के मतदान से पहले बीजेपी ने हाथरस में 11 नेताओं को किया बाहर

Hathras Panchayat Chunav 2021: जिला पंचायत सदस्य के चुनाव में पार्टी प्रत्याशियों के खिलाफ चुनाव लड़ने पर बीजेपी जिला अध्यक्ष ने हाईकमान के निर्देश के बाद कार्रवाई की है.

  • Advertorial
  • Last Updated: April 15, 2021, 7:19 AM IST
  • Share this:
हाथरस. पंचायत चुनाव (UP Panchayat Chunav) के पहले चरण के मतदान से पहले हाथरस में बीजेपी (BJP) ने पार्टी प्रत्याशियों के खिलाफ चुनाव लड़ रहे 11 नेताओं को बाहर का रास्ता दिखाया है. जिन्हें पार्टी से बाहर का रास्ता दिखाया गया है, उनमें पूर्व मंत्री रामवीर उपाध्याय के पुत्र चिराग उपाध्याय के साथ ही बीजेपी नेता और केंद्रीय खाद्य रसद बोर्ड के सदस्य डॉ. अमित शर्मा व उनकी पत्नी क्षमा शर्मा भी शामिल हैं. हाथरस के बीजेपी जिला अध्यक्ष गौरव आर्य ने अनुशासनहीनता के बाद यह एक्शन लिया है.

जिला पंचायत सदस्य के चुनाव में पार्टी प्रत्याशियों के खिलाफ चुनाव लड़ने पर बीजेपी जिला अध्यक्ष ने हाईकमान के निर्देश के बाद यह कार्रवाई की है. बता दें कि जिला पंचायत चुनाव में पार्टी ने 24 वार्ड से प्रत्याशी मैदान में उतारे हैं. पार्टी के लोग कुछ जगह खुद ही बीजेपी प्रत्याशियों के खिलाफ चुनाव मैदान में आ गए. कुछ ने पार्टी प्रत्याशियों के खिलाफ प्रचार करना शुरू कर दिया. जब यह मामला हाईकमान तक पहुंचा तो बुधवार को बीजेपी जिलाध्यक्ष गौरव आर्य ने चिरागवीर उपाध्याय, डॉ अमित शर्मा, क्षमा शर्मा, देवदत्त वर्मा, चन्दवीर सिंह, सुश्री कृष्‍णा सिसोदिया, रानू जादौन, रिंकू जादौन, गीता देवी, सोमेश यादव को निष्कासित कर दिया.

हाथरस भारतीय जनता पार्टी के जिला अध्यक्ष गौरव आर्य ने बताया कि पार्टी हाईकमान से जो निर्देश प्राप्त हुआ था उसके आधार पर कार्रवाई की गई है. पार्टी अनुशासनहीनता बर्दाश्त नहीं कर सकती. बता दें कि कई जिलों में पार्टी प्रत्याशियों के खिलाफ चुनाव मैदान में डटे नेताओं को पार्टी ने बाहर का रास्ता दिखाया है.
अगली ख़बर

फोटो

टॉप स्टोरीज