Choose Municipal Ward
    CLICK HERE FOR DETAILED RESULTS

    हाथरस रेप केस: बाहुबली विधायक राजा भैया ने कहा- कई लोगों को CBI जांच पच नहीं रही

    कुंडा विधायक राजा भैया. फाइल फोटो.
    कुंडा विधायक राजा भैया. फाइल फोटो.

    उत्तर प्रदेश (Uttar Pradesh) के हाथरस कांड (Hathras Case) पर जहां जोर-शोर से देश में राजनीति हो रही है. वहीं हाथरस सियासत (Politics) का नया गढ़ बन चुका है.

    • Share this:
    प्रतापपुर. उत्तर प्रदेश (Uttar Pradesh) के हाथरस कांड (Hathras Case) पर जहां जोर-शोर से देश में राजनीति हो रही है. वहीं हाथरस सियासत (Politics) का नया गढ़ बन चुका है. हर कोई दलित की बेटी को इंसाफ और संवेदना जताने उनके गांव जा रहे हैं. इसी बीच सूबे के बाहुबली नेता रघुराज प्रताप उर्फ राजा भैया का भी हाथरस कांड पर ट्वीट के जरिए प्रतिक्रिया आई है. कुंडा के विधायक राजा भैया ने ट्वीट करते हुए कहा कि सीबीआई जांच के निर्णय से कई लोगों के पेट मे दर्द शुरू हो गया है. सीबीआई जांच से अब समय के साथ सच्चाई बाहर आएगी.

    राजा भैया ने लिखा- स्थानीय प्रशासन ने मामले में असंवेदनशीलता बरती. हम सभी मानते हैं'. राजा भैया के इस ट्वीट के बाद सब अपने अपने कयास लगाने शुरू कर दिए हैं. कहा जा रहा है कि कहीं ना कहीं इस ट्वीट के जरिये योगी सरकार के सीबीआई जांच की सिफारिश से राजा भैया संतुष्ट नजर आ रहे हैं, लेकिन जिस तरह से हाथरस में पुलिस-प्रशासन का रवैये सामने आया है, उसको वो गलत मानते है.

    निकाले जा रहे कई मायने
    कुंडा विधायक के ट्वीट को मायने तमाम निकाले जा रहे हैं, क्योंकि जिस तरह हाथरस कांड में परिवारजनों ने सीबीआई जांच का विरोध किया. कई लोगों का आरोप है कि परिवार के लोगों को कई राजनीतिक दल भ्रमित करने में लगे हैं. इसके चलते ही उनसे बयानबाजी करवाई जा रही है. हालांकि परिवार के लोग सुप्रीम कोर्ट के जस्टिस की निगरानी में जांच की मांग कर रहे हैं. कोंडा विधायक राजा भैया ने कहा कि सीबीआई जांच से सच्चाई बाहर आ जायेगी. इसलिए कई लोगों के पेट में दर्द शुरू हो गया है.
    अगली ख़बर

    फोटो

    टॉप स्टोरीज