हाथरस कांड: कड़ी सुरक्षा के बीच चारों आरोपियों को कोर्ट लेकर पहुंची पुलिस, रामू की जमानत पर होगी सुनवाई

आरोपी रामू की जमानत पर फैसला लिया जाएगा.

आरोपी रामू की जमानत पर फैसला लिया जाएगा.

Hathras Case: उत्तर प्रदेश के हाथरस (Hathras Kand) में हुए सामूहिक दुष्कर्म (Rape) और हत्या (Murder) के मामले में एक आरोपी की जमानत अर्जी पर सुनवाई होगी.चारों आरोपी रामू, संदीप,लवकुश और रवि को कड़ी सुरक्षा के बीच जनपद न्यायालय लाया गया है.

  • Share this:
हाथरस. उत्तर प्रदेश के हाथरस (Hathras Kand) में हुए सामूहिक दुष्कर्म (Rape) और हत्या (Murder) के मामले में आज सुनवाई होगी. बिटिया कांड के आरोपी की जमानत पर फैसला लिया जाना है. चारों आरोपी रामू, संदीप,लवकुश और रवि को कड़ी सुरक्षा के बीच जनपद न्यायालय लाया गया है. बिटिया का भाई भी जनपद न्यायालय में मौजूद है. सीबीआई (CBI) टीम की डीएसपी इंवेस्टिकेसन अधिकारी सीमा पाहूजा भी अपने वकील के साथ जनपद न्यायालय पहुंच गईं है. विशेष न्यायाधीश एससी एसटी कोर्ट में मामले की सुनवाई होगी.

हाथरस जनपद न्यायालय में विशेष SC-ST कोर्ट में आरोपी रामू की जमानत अर्जी पर सुनवाई होगी. मामले से जुड़े चारों आरोपी संदीप रामू रवि और लव कुश को भारी सुरक्षा व्यवस्था के बीच अलीगढ़ जिला जेल से हाथरस न्यायालय में पेश किया गया है. वहीं पीड़ित पक्ष से पीड़िता का भाई भी न्यायालय परिसर में मौजूद है. इस हाई प्रोफाइल केस को लेकर न्यायालय परिसर की सुरक्षा व्यवस्था बढ़ा दी गई है. केस में इन्वेस्टिगेशन कर रही सीबीआई ने पहले ही जनपद न्यायालय में चार्जसीट दाखिल कर दी थी. आज जमानत अर्जी की सुनवाई के  लिए सीबीआई की डीसीपी सीमा पाहुजा और सीबीआई के वकील भी जनपद न्यायालय  पहुंचे हैं. जल्द मामले से जुड़ी सुनवाई शुरू होगी.

Youtube Video


ये भी पढ़ें: राकेश टिकैत के समर्थन में किसानों ने जींद-चंडीगढ़ NH किया जाम, गाजीपुर बॉर्डर पर पुलिस तैनात
ये है पूरा मामला

बता दें कि चंदपा इलाके के एक गांव की युवती के साथ 14 सितंबर को दुष्कर्म के बाद उस पर जानलेवा हमला किया गया था. इसके बाद युवती को इलाके के लिए अलीगढ़ लाया गया. यहां से उसे दिल्ली रेफर कर दिया गया था. 29 सितंबर को उसकी मौत हो गई थी. पीड़िता की मौत के पहले चार आरोपियों को गिरफ्तार किया गया था. मामले ने तूल पकड़ा तो एसपी सहित 6 पुलिसकर्मियों को निलंबित भी किया गया था. फिर इस मामले की जांच सीबीआई को सौंप दी गई थी. इस मामले के एक आरोपी रामू ने कोर्ट में जमानत की अर्जी लगाई थी.
अगली ख़बर

फोटो

टॉप स्टोरीज