Home /News /uttar-pradesh /

हाथरस कांड: सीबीआई ने पीड़िता के भाई से की 4 घंटे पूछताछ, जुटाए ये साक्ष्य

हाथरस कांड: सीबीआई ने पीड़िता के भाई से की 4 घंटे पूछताछ, जुटाए ये साक्ष्य

सीबीआई ने आज हाथरस कोर्ट में चार्जशीट दाखिल की और नवंबर में यूपी पुलिस पीएमओ को अपना जवाब भेज चुकी है.

सीबीआई ने आज हाथरस कोर्ट में चार्जशीट दाखिल की और नवंबर में यूपी पुलिस पीएमओ को अपना जवाब भेज चुकी है.

सीबीआई ने हाथरस (Hathras) में मामले की जांच के लिए अपना अस्थाई कार्यालय बनाया है. उप कृषि निदेशक कार्यालय की बिल्डिंग में सीबीआई का ये कैम्प कार्यालय बना है. 15 सदस्यीय टीम पूरे मामले की गहनता से जांच कर रही है.

हाथरस. उत्तर प्रदेश के हाथरस (Hathras) में गैंगरेप और हत्या (Gangrape and Murder) मामले में सीबीआई (CBI) ने पहले दिन मंगलवार को तेजी से जांच शुरू कर दी. इस दौरान सीबीआई टीम ने घटनास्थल का मुआयना किया और साक्ष्य जुटाए. वहीं पीड़ित परिवार के लोगों से भी पूछताछ की. इस दौरान सीबीआई की टीम पीड़िता के भाई को साथ लेकर गई. उससे करीब 4 घंटे की पूछताछ की गई.

प्लास्टिक का केन ले गई टीम

गांव में पीड़िता के घर पर सीबीआई की टीम ने परिवार के लोगों से करीब आधे घंटे पूछताछ की. इस दौरान सीबीआई टीम पीड़िता की चप्पल और घर से सफेद रंग की प्लास्टिक की केन साथ ले गई. जानकारी के अनुसार दाह संस्कार स्थल पर जिस सफेद केन से ज्वलनशील पदार्थ पीड़िता की चिता पर डालकर जलाया गया था, सीबीआई टीम वही प्लास्टिक की केन साथ ले गई. इससे पहले सुबह करीब 11.30 बजे सीबीआई टीम ने घटनास्थल पर पहुंचकर लगभग ढाई घंटे तक मुआयना किया. टीम दाह संस्कार स्थल पर करीब 30 मिनट तक बारीकी से जांच कर लिफाफे में चिता की राख के साथ कुछ सबूत ले गई.



अस्थाई कार्यालय बनाया

वहीं पता चला है कि सीबीआई ने हाथरस में मामले की जांच के लिए अपना अस्थाई कार्यालय बनाया है. उप कृषि निदेशक कार्यालय की बिल्डिंग में सीबीआई का ये कैम्प कार्यालय बना है. 15 सदस्यीय टीम पूरे मामले की गहनता से जांच कर रही है. टीम में मुख्य रूप से एक एसपी रेंक के अधिकारी और एक एएसपी रैंक के अधिकारी हैं. सीबीआई की सीमा पाहूजा मामले की जांच अधिकारी हैं. जानकरी के अनुसार सीबीआई टीम करीब 15 दिन तक हाथरस में रह कर मामले की जांच करेगी.

Tags: Crime in up, Gangrape and murder, Hathras news, Up news in hindi, UP news updates, Uttarpradesh news

विज्ञापन

राशिभविष्य

मेष

वृषभ

मिथुन

कर्क

सिंह

कन्या

तुला

वृश्चिक

धनु

मकर

कुंभ

मीन

प्रश्न पूछ सकते हैं या अपनी कुंडली बनवा सकते हैं ।
और भी पढ़ें
विज्ञापन

टॉप स्टोरीज

अधिक पढ़ें

अगली ख़बर