Choose Municipal Ward
    CLICK HERE FOR DETAILED RESULTS

    हाथरस कांड: आरोपी लवकुश के घर CBI की छापेमारी, ‘खून’ से सने कपड़े बरामद

    हाथरस कांड में सीबीआई ने जांच तेज कर दी है.  (Photo: News 18)
    हाथरस कांड में सीबीआई ने जांच तेज कर दी है. (Photo: News 18)

    हाथरस कांड (Hathras Case): आरोपी लवकुश के भाई ने बताया जो कपड़े CBI की टीम लेकर गई है, वो लवकुश के बड़े भाई रवि के हैं. उन्‍होंने बताया कि रवि पेंटिंग का काम करते हैं और कपड़ों पर लाल रंग का पेंट लगा है.

    • News18Hindi
    • Last Updated: October 16, 2020, 10:04 AM IST
    • Share this:
    हाथरस. उत्तर प्रदेश के हाथरस केस (Hathras Case) की तफ्तीश कर रही सीबीआई टीम (CBI Team) ने अपनी जांच की रफ्तार तेज कर दी है. गुरुवार को सीबीआई टीम ने हाथरस कांड के आरोपी लवकुश के घर छापा मारा. इस दौरान परिजनों से कुछ पूछताछ के साथ ही पूरा घर खंगाला गया. करीब ढाई घंटे तक चली इस तलाशी में सीबीआई की टीम को लवकुश के घर से ‘खून’ से सने कपड़े मिले हैं. इसे सीबीआई टीम अपने साथ ले गई है.

    हालांकि, लवकुश के भाई ने बताया जो कपड़े सीबीआई की टीम लेकर गई है, वह लवकुश के बड़े भाई रवि के हैं. उसने बताया कि भाई रवि पेंटिंग का काम करते हैं और कपड़ों पर जो लाल रंग लगा हुआ है वो पेंट है. उधर, पता चला है कि हाथरस केस में आज शुक्रवार को पीड़िता के मां और भाभी से सीबीआई पूछताछ करेगी. बता दें सीबीआई इस मामले में भाई और पिता से पहले ही पूछताछ की जा चुकी है.

    कपड़ों पर लाल कलर को समझा खून: भाई
    लवकुश के नाबालिग भाई ने बताया कि सीबीआई की टीम आई थी और कुछ कपड़े ले गई है. ये कपड़े उनके बड़े भाई रवि के हैं. वो फैक्टरी में पेंटिंग का काम करते हैं. कपड़ों पर लाल रंग का कलर लगा था, उन्होंने खून समझा और ले गए. भाई ने बताया कि करीब दो से ढाई घंटे सीबीआई टीम रुकी थी और यहां छानबीन में लगी थी. पूछताछ तो ज्यादा किसी से नहीं की.




    पीड़ित परिवार के सदस्यों से पूछताछ
    बता दें कि हाथरस केस में सीबीआई शुक्रवार को एक बार फिर पीड़ित परिवार के सदस्यों से पूछताछ कर सकती है. परिवार के सदस्यों के बयान दर्ज किए जा सकते हैं. खासतौर से पीड़िता की भाभी और मां से पूछताछ हो सकती है. गौरतलब है कि पीड़िता के भाई से सीबीआई बुधवार को करीब 7 घंटे तक पूछताछ की थी.
    अगली ख़बर

    फोटो

    टॉप स्टोरीज