अपना शहर चुनें

States

हाथरस: मामूली विवाद में दो पक्षों के बीच जमकर पथराव, कई घायल,18 लोग हिरासत में

मारपीट में घायल लोग
मारपीट में घायल लोग

सुरक्षा की दृष्टि से पुलिस अधिकारी गांव जसराना में फ्लैग मार्च (Flag March) कर रहे हैं .

  • Share this:
हाथरस. हाथरस (Hathras) के थाना सासनी क्षेत्र के गांव जसराना में क्रिकेट (Cricket) खेलने को लेकर दो पक्षों में जमकर विवाद हो गया. इसके बाद देखते ही देखते दोनों पक्षों से की तरफ से पथराव शुरू हो गया. इस विवाद में दोनों पक्षों से दर्जनभर लोग घायल हो गए हैं. वहीं, विवाद की सूचना पर मौके पर पहुंची पुलिस ने 18 लोगों को हिरासत में लिया है और सुरक्षा की दृष्टि से पुलिस अधिकारी गांव में फ्लैग मार्च (Flag March) कर रहे हैं .

दरअसल, जब इस मामले में हाथरस के अपर पुलिस अधीक्षक सिद्धार्थ वर्मा से बात की गई तो उन्होंने बताया कि थाना सासनी क्षेत्र के अंतर्गत गांव जसराना पड़ता है. यहां पर छोटे से विवाद को लेकर दो पक्षों में झगड़ा हुआ है. उसके बाद आपस में दोनों तरफ से पथराव किया गया है. दोनों पक्षों से हमने अभी तक 18 लोगों को हिरासत में लिया है. उन्होंने बताया कि झगड़े का कोई भी कारण अभी तक स्पष्ट नहीं हो पाया है.

ताबड़तोड़ फायरिंग शुरू कर दी
उधर हरदोई में शराब के नशे में धुत परिवहन विभाग से रिटायर्ड सिपाही ने गुरुवार रात बेटे और बहू से नाराज होकर घर में ही ताबड़तोड़ फायरिंग शुरू कर दी. बेटे और बहू ने भागकर अपनी जान बचाई. सूचना पाकर मौके पर पहुंची पुलिस ने बाथरूम का दरवाजा तोड़कर उसे बाहर निकाला. वहीं ताबड़तोड़ फायरिंग से मोहल्ले में हड़कंप मच गया.
दरवाजा तोड़कर रतन बाबू गुप्ता को गिरफ्तार किया


घटना शहर कोतवाली के विष्णुपुरी मोहल्ले की है. शहर कोतवाली इलाके के मोहल्ला अशराफ टोला निवासी रतन बाबू गुप्त आरटीओ का रिटायर्ड सिपाही है. गुरुवार की देर रात को वह शराब के नशे में धुत होकर उसने अपने घर में घुसकर ताबड़तोड़ फायरिंग शुरू कर दी. जिससे अफरातफरी मच गई. सूचना पाकर पुलिस मौके पर पहुंची और परिजनों की मदद से कमरे का दरवाजा तोड़कर रतन बाबू गुप्ता को गिरफ्तार किया.पुलिस ने लाइसेंसी रिवॉल्वर समेत नशेबाज के कमरे से दो अवैध असलहे भी बरामद किए हैं. इस मामले में अपर पुलिस अधीक्षक ज्ञानजंय सिंह ने बताया कि पूरे मामले में आरोपी के विरुद्ध विधिक कार्रवाई की जा रही है और शस्त्र लाइसेंस निलंबन की प्रक्रिया भी अमल में लाई जा रही है.

ये भी पढ़ें- 




अगली ख़बर

फोटो

टॉप स्टोरीज