नहाते वक्त हॉस्टल वार्डन खींचती हैं फोटो, बीएसए ने दिए जांच के आदेश

News18 Uttar Pradesh
Updated: February 11, 2019, 11:36 AM IST
नहाते वक्त हॉस्टल वार्डन खींचती हैं फोटो, बीएसए ने दिए जांच के आदेश
MMS

एक बच्ची ने तो यह भी बताया कि नहाते वक्त ही मैडम बच्चियों के साथ सेल्फी भी लेती हैं. जब इस बात की शिकायत बच्चियों ने अपने अभिभावकों से की तो कई अभिभावक रविवार को विद्यालय पहुंचे.

  • Share this:
हाथरस शहर के एक बालिका विद्यालय की महिला वार्डन पर छात्राओं ने गंभीर आरोप लगाए हैं. छात्राओं ने  कहा कि नहाते वक्त वार्डन उनके फोटो खींचती हैं. मना करने पर नाम काटकर छात्रावास से निकाल देने की धमकी भी देती हैं. नाराज अभिभावकों ने इसकी शिकायत अधिकारियों से की है. दूसरी ओर वार्डन ने इन आरोपों को बेबुनियाद बताया है. मामला सामने आने के बाद बीएसए ने जांच के आदेश दे दिए है.

विद्यालय की छात्राओं ने वार्डन पर आरोप लगाते हुए बताया कि वार्डन उनको ठंडे पानी से नहाने का दबाव बनाती हैं. इसके अलावा नहाते वक्त बच्चियों के फोटो भी अपने फोन से खींचती हैं. एक बच्ची ने तो यह भी बताया कि नहाते वक्त ही मैडम बच्चियों के साथ सेल्फी भी लेती हैं. जब इस बात की शिकायत बच्चियों ने अपने अभिभावकों से की तो कई अभिभावक रविवार को विद्यालय पहुंचे. यहां पर उन्होंने वार्डन द्वारा की जा रही मनमानी का विरोध किया.

मामले की जानकारी बीएसए को हुई तो उन्होंने जिला समन्वयक बालिका शिक्षा गजेंद्रपाल सिंह को विद्यालय भेजा. उन्होंने छात्राओं से बात कर पूरे मामले की जानकारी ली. बीएसए हरीशचंद्र ने बताया कि छात्राओं के नहाते हुए वार्डन द्वारा फोटो खींचे जाने की जानकारी मिली है. अगर वार्डन ने ऐसा किया है तो यह गलत बात है. इस मामले की जांच कराई जाएगी.

वहीं आरोपी वार्डन ने कहा, मैंने छात्राओं नहाते हुए कोई फोटो नहीं खींचे हैं.' छात्राएं मेरा नाम ले रही हैं, यह बात मेरी समझ में नहीं आ रही है. उन्होंने कहा कि मैं ऐसा क्यों करूंगी, छात्राओं की मुझे चिंता है. उनकी देखभाल करना मेरी जिम्मेदारी है.

एक क्लिक और खबरें खुद चलकर आएंगी आपके पास, सब्सक्राइब करें न्यूज़18 हिंदी  WhatsApp अपडेट्स

ये भी पढ़ें:

लखनऊ के इस होटल में 4 दिनों तक मेहमान बनेंगी प्रियंका गांधी
Loading...

ग्रेटर नोएडा: PM मोदी आज करेंगे पेट्रोटेक-2019 का उद्घाटन, सीएम योगी होंगे शामिल

यूपी के लिए कांग्रेस ने बनाया मिशन 20, प्रियंका गांधी को इस सीट से लड़ाने पर हो रहा मंथन

लखनऊ में इस रूट से गुजरेगा प्रियंका गांधी का रोड शो, 28 जगहों पर होगा स्वागत

जहरीली शराब कांड की जांच के लिए SIT गठित, देवबंद के CO सस्पेंड

News18 Hindi पर सबसे पहले Hindi News पढ़ने के लिए हमें यूट्यूब, फेसबुक और ट्विटर पर फॉलो करें. देखिए हाथरस से जुड़ी लेटेस्ट खबरें.

First published: February 11, 2019, 11:25 AM IST
Loading...
पूरी ख़बर पढ़ें अगली ख़बर
Loading...