पड़ोसन के चक्कर में पत्नी को उतारा मौत के घाट, बचाने गए बेटे को किया ये हाल

पति ने की पत्नी की हत्या

पति ने की पत्नी की हत्या

मृतका के बेटे ने कहा कि पापा के पड़ोस की एक महिला से प्रेम प्रसंग चल रहा था, जिसकी वजह से उन्होंने मम्मी की हत्या कर दी.

  • Share this:
उत्तर प्रदेश के हाथरस में एक बड़ी खबर सामने आई है, जहां पड़ोसी महिला से अवैध सम्बन्ध के चलते पति ने अपनी पत्नी की गला घोटकर हत्या कर दी. पत्नी की हत्या कर आरोपी पति मौके से फरार हो गया है. सूचना के बाद अलीगढ़ से बेटी की ससुराल हाथरस पंहुचे मायके पक्ष के लोगों ने मृतिका के पति के खिलाफ तहरीर देकर हत्या का मुकदमा दर्ज कराया है. पुलिस ने मुकदमा दर्ज करते हुए महिला के शव को पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है.



पूरा मामला हाथरस जिले के सदर थाना क्षेत्र के बालापट्टी मोहल्ले का है

जानकारी के मुताबिक, पूरा मामला हाथरस जिले के सदर थाना क्षेत्र के बालापट्टी मोहल्ले का है. मोहल्ला बालापट्टी निवासी संजय बघेल ने अपनी पत्नी पूरन देवी की गला दबाकर हत्या कर दी है. कहा जा रहा है कि संजय का पड़ोस की एक महिला के साथ अवैध संबंध था. ऐसे में उसकी पत्नी विरोध करती थी. यही वजह है कि संजय ने अपनी पत्नी की हत्या कर दी और मौके से फरार हो गया.



मामले की जानकारी स्थानीय थाना पुलिस को दी
इसके बाद स्थानीय लोगों ने मामले की जानकारी स्थानीय थाना पुलिस को दी. सूचना के बाद मौके पर पहुंची पुलिस ने शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया. साथ ही मामला दर्ज कर महिला की हत्या में फरार आरोपी पति की तलाश भी शुरू कर दी है. इस पूरी घटना में मृतक महिला पूरन देवी के बेटे गौरव ने मामले में जानकारी देते हुए बताया की पापा के पड़ोस की एक महिला से प्रेम प्रसंग चल रहा था, जिसकी वजह से पापा ने मम्मी की गला घोटकर हत्या कर दी.





बेटे ने कहा कि जब मैं मम्मी को बचाने पहुंचा तो पापा ने मुझे भी गला घोटकर जान से मरने की कोशिश की, लेकिन मैं जान बचाकर मौके से भाग गया. वहीं, अपर पुलिस अधीक्षक सिद्धार्थ वर्मा ने मामले में जानकारी देते हुए बताया कि मृतक महिला के परिजनों की तरफ से तहरीर दी गई है, जिसमें उन्होंने बताया कि पड़ोसी महिला से अवैध संबंध के चलते घटना को अंजाम दिया गया है.



ये भी पढ़ें- 



AK 47 मामला: अनंत सिंह के घर पहुंचे आर्मी अफसर, LMG की तलाश



कभी बाहुबली अनंत से थी अदावत, अब बचाव में उतरे मांझी-रघुवंश
अगली ख़बर

फोटो

टॉप स्टोरीज