Corona Crisis: हाथरस में सरकारी अधिकारी जमकर उड़ा रहे हैं सोशल डिस्टेंसिंग की धज्जियां
Hathras News in Hindi

Corona Crisis: हाथरस में सरकारी अधिकारी जमकर उड़ा रहे हैं सोशल डिस्टेंसिंग की धज्जियां
प्रदेश सरकार के फरमान का माखौल सरकारी दफ्तरों में उड़ता दिख रहा है.

उत्तर प्रदेश (Uttar Pradesh) की योगी सरकार (Yogi Government) कोरोना महामारी से बचाव के लिए लगातार प्रयास कर रही है. लेकिन प्रदेश सरकार के फरमान का माखौल सरकारी दफ्तरों में उड़ता दिख रहा है.

  • Share this:
हाथरस. उत्तर प्रदेश (Uttar Pradesh) की योगी सरकार (Yogi Government) कोरोना महामारी से बचाव के लिए लगातार प्रयास कर रही है. लेकिन प्रदेश सरकार के फरमान का माखौल सरकारी दफ्तरों में उड़ता दिख रहा है. प्रदेश के हाथरस (Hathras) जिले में कलेक्ट्रेट परिसर में स्थित अपर जिलाधिकारी कार्यालय में सोशल डिस्टेंसिंग की जमकर धज्जियां उड़ाईं जा रही हैं. अपर जिलाधिकारी कार्यालय में लोगों की भारी भीड़ लग रही है. जब कैमरे में सोशल डिस्टेंसिंग की हकीकत कैद हुई तो सवाल पूछने पर अपर जिलाधिकारी आक्रोशित हो उठे.

बता दें कि योगी सरकार ने सरकारी कार्यालयों में आने वालों के लिए एक-दूसरे से उचित दूरी पर रहकर सोशल डिस्टेंसिंग का पालन करने का निर्देश जारी किया है.

हाथरस न्यूज, यूपी न्यूज, सरकारी अधिकारी, सोशल डिस्टेंशिंग, कोरोना अपडेट, Hathras News, UP News, Government Officer, social distancing, corona update
सरकारी कार्यालय के बाहर मौजूद लोग.




अपर जिलाधिकारी कार्यालय का नजारा है कुछ और
इसके बावजूद हाथरस के अपर जिलाधिकारी कार्यालय का नजारा कुछ और दिख रहा है. यहां सोशल डिस्टेंसिंग के नियम का सही तरीके से पालन नहीं किया जा रहा है. दरअसल अपर जिलाधिकारी कार्यालय में जो लोग अपने काम को लेकर पहुंच रहे हैं. वह एक-दूसरे के आस-पास खड़े रह रहे हैं. जिले के प्रशासनिक आलाधिकारी के कार्यालय में सोशल डिस्टेंसिंग का सही तरीके से पालन नहीं किया जा रहा है. इसकी तस्वीरें News 18 के कैमरे में कैद हो गई.

आक्रोशित हो गए अपर जिलाधिकारी
इस मामले में जब अपर जिलाधिकारी से सवाल पूछा गया तो वह आक्रोशित हो गए. उन्होंने कहा कि इस तरह का आरोप गलत है. जबकि संबंधित अधिकारी के कार्यालय के बाहर से लेकर अंदर तक लोग आस-पास खड़े दिख रहे थे.


लखनऊ में मिले पांच नए कोरोना पॉजिटिव
प्रदेश की राजधानी लखनऊ में बुधवार को पांच नए कोरोना पॉजिटिव मरीज मिले हैं. इनमें से एक मानिसक रोगी बताया जा रहा है. यह मरीज बलरामपुर हॉस्पिटल में भर्ती था. अब उसे एसजीपीजीआई में शिफ्ट किया गया है. इसके अलावा चार अन्य मरीज बख्शी का तालाब इलाके से हैं, जिनका इलाज जीसीआरजे व आरएसएम अस्पताल में किया जा रहा है. पांच नए मामले सामने आने के बाद यहां संक्रमित मरीजों की संख्या बढ़कर 180 पहुंच गई है. इसके अलावा प्रदेश में 10 जिले कोरोना मुक्त हो चुके हैं. स्वास्थ्य विभाग ने मंगलवार को कौशांबी व हरदोई जिले को भी कोरोना मुक्त घोषित कर दिया. इससे पहले शाहजहांपुर, बाराबंकी, पीलीभीत, हाथरस, महाराजगंज, प्रयागराज, बरेली और लखीमपुर खीरी को कोरोना मुक्त घोषित किया जा चुका है.

(रिपोर्ट: सुमित शर्मा)

 

ये भी पढ़ें:

कोरोना संक्रमण के कारण प्रशासन सख्त, दिल्ली-नोएडा बॉर्डर सील,इन्हें मिलेगी छूट
अगली ख़बर

फोटो

टॉप स्टोरीज