Home /News /uttar-pradesh /

injured person dies during police custody four including kotwal suspended after uproar nodelsp

हाथरस पुलिस फिर विवादों में: हिरासत के दौरान ​घायल की मौत के बाद हंगामा, कोतवाल समेत 4 निलंबित

हाथरस की थाना चंदपा पुलिस एक बार फिर विवादों में है. यहां पुलिस हिरासत में एक व्यक्ति की मौत हो गई.

हाथरस की थाना चंदपा पुलिस एक बार फिर विवादों में है. यहां पुलिस हिरासत में एक व्यक्ति की मौत हो गई.

Death in UP Police Custody: हाथरस के की थाना चंदपा पुलिस एक बार फिर विवादों में है. यहां पुलिस हिरासत में बंद एक व्यक्ति की संदिग्ध परिस्थितियों में मौत हो जाने के बाद हड़कंप है. बताते हैं कि पुलिस हिरासत में तबियत बिगड़ने से व्यक्ति की मौत हो गई, जिसके बाद थाने पर हंगामा खड़ा हो गया. एसपी ने इस मामले में कोतवाली प्रभारी समेत 4 पुलिसकर्मियों को सस्पेंड कर दिया.

अधिक पढ़ें ...

हाथरस. बहुचर्चित हाथरस बिटिया कांड से सुर्खियों में आई थाना चंदपा पुलिस एक बार फिर विवादों में है. यहां पुलिस हिरासत में बंद एक व्यक्ति की संदिग्ध परिस्थितियों में मौत हो जाने के बाद हड़कंप है. बताते हैं कि पुलिस हिरासत में तबियत बिगड़ने से अधेड़ व्यक्ति की मौत हो गई, जिसके बाद थाने पर हंगामा खड़ा हो गया.

गांव विसाना में पुरानी रंजिश के विवाद में दो पक्षों में देर रात मारपीट और फायरिंग हुई थी. इस दौरान पथराव में एक घायल राजकुमार को हाथ और पैर में चोट लगी थी, जिसको घायल हालत में पुलिस ने हिरासत में ले लिया. पुलिस हिरासत में ही जिला अस्पताल में घायल व्यक्ति राजकुमार की सुबह मौत हो गई. इस में पुलिस की बड़ी लापरवाही सामने आई है जिसमें घायल व्यक्ति को अस्पताल में इलाज के लिए भर्ती नहीं कराया गया.

आरोप है कि पुलिस कस्टडी में ही घायल की तबियत बिगड़ने पर पुलिस उसे इलाज के लिए जिला अस्पताल लेकर गई जहां डॉक्टरों ने घायल व्यक्ति राजुकमार को मृत घोषित कर दिया.
एसपी हाथरस ने लापरवाही बरतने वाले पुलिस कर्मियों को निलंबित कर दिया है. इस मामले में कोतवाली प्रभारी चतर सिंह राजोरा सहित 4 पुलिस कर्मियों को निलंबित कर दिया गया है. मामले में विभागीय जांच के आदेश भी दिए गए हैं. इधर पुलिस कस्टडी में मौत के बाद परिवार में मचा कोहराम मच गया है. मृतक के गांव विसाना में भारी पुलिस बल तैनात कर दिया गया. घटना हाथरस जिले की कोतवाली थाना चंदपा की है.

मौत के बाद हंगामा

चंदपा क्षेत्र के गांव विसाना में सोमवार की रात पुरानी रंजिश को लेकर दो पक्षों में मारपीट और फायरिंग हुई. भीड़ ने एक आरोपी को पकड़ कर पुलिस के हवाले कर दिया. सुबह उस आरोपी की पुलिस हिरासत में मौत हो गई. गांव विसाना निवासी राजकुमार की अपने ही गांव के लोगों से पुरानी रंजिश को लेकर रात करीब 11:30 बजे विवाद हो गया. दोनों पक्षों के लोग आमने-सामने आ गए. दोनों पक्षों में पथराव हुआ और फायरिंग हुई. सूचना मिलने के बाद कई थानों का फोर्स रात को मौके पर पहुंच गया. भीड़ ने राजकुमार को पकड़कर पुलिस के हवाले कर दिया. बताया जाता है कि राजकुमार की अचानक तबीयत बिगड़ी तो पुलिसकर्मी उसे बागला अस्पताल लेकर आए जहां उसकी मौत हो गई.

Tags: Death in police custody, Hathras news, UP news, UP police

विज्ञापन

राशिभविष्य

मेष

वृषभ

मिथुन

कर्क

सिंह

कन्या

तुला

वृश्चिक

धनु

मकर

कुंभ

मीन

प्रश्न पूछ सकते हैं या अपनी कुंडली बनवा सकते हैं ।
और भी पढ़ें
विज्ञापन

टॉप स्टोरीज

अधिक पढ़ें

अगली ख़बर