होम /न्यूज /उत्तर प्रदेश /हाथरस: छत में खेल रहे मासूम पर मधुमक्खियां ने कर दिया हमला, बच्चे की मौत

हाथरस: छत में खेल रहे मासूम पर मधुमक्खियां ने कर दिया हमला, बच्चे की मौत

हाथरस में मधुमक्खियों के हमले में 8 साल के मासूम की मौत.

हाथरस में मधुमक्खियों के हमले में 8 साल के मासूम की मौत.

Hathras News: घटना आज दोपहर की है. बच्चे छत पर खेल रहे थे. जहां अचानक मधुमक्खियों के एक झुण्ड ने 8 साल के मासूम पप्पू प ...अधिक पढ़ें

हाइलाइट्स

हाथरस में अपनी छत पर खेल रहे थे बच्चे
इस दौरान मधुमक्खियों के झुंड ने किया हमला

हाथरस: उत्तर प्रदेश के हाथरस में बच्चों पर मधुमक्खियों ने जानलेवा हमला कर दिया. हाथरस जंक्शन क्षेत्र में बच्चे खेल रहे थे. उसी दौरान मधुमक्खियों के जानलेवा हमले में 8 वर्षीय एक मासूम की मौत हो गई. घटना हाथरस जंक्शन क्षेत्र के मिर्जापुर गांव की है. जहां आज यानी गुरुवार को कुल 6 बच्चे अपने छत पर खेल रहे थे. इस दौरान मधुमक्खियों ने बच्चों पर हमला बोल दिया. मधुमक्खियों के हमले से बच्चों में चीख-पुकार मच गई. बच्चों की चीखें सुनकर परिजन उनके पास दौड़े. इस दौरान एक बच्चा बुरी तरह घायल हो गया था.

घायल बच्चे को परिजन तुरंत जिला अस्पताल लेकर गए. जहां डॉक्टरों ने उसे मृत घोषित कर दिया. 8 साल के मासूम बच्चे पप्पू की मौत के बाद परिजनों का रो रोकर बुरा हाल हो रहा है. बच्चे की मौत की खबर सुनकर उसकी मां बेहोश हो गई.

छत पर खेल रहे थे बच्चे
बताया गया कि घटना आज दोपहर की है. दोपहर में बच्चे छत पर खेल रहे थे. जहां अचानक मधुमक्खियों के एक झुंड ने 8 साल के मासूम पप्पू पर हमला कर दिया. मधुमक्खियों के हमले पर पप्पू चीखने लगा. जिसकी चीख पुकार सुनकर उसकी मां दौड़ती हुई उसके पास गई. वहां मधुमक्खियां पप्पू से बुरी तरह लिपटी हुईं थी. पप्पू की मां ने उन मधुमक्खियों को वहां से भगाकर पप्पू को गोद में लेकर नीचे आई.

मधुमक्खियों के हमले से घायल पप्पू को पहले गांव के ही झोलछाप डॉक्टरों के पास ले जाया गया. झोलाछाप डॉक्टर द्वारा इलाज से मना करने के बाद उसे जिला अस्पताल लाया गया. जहां डॉक्टरों ने पप्पू को मृत घोषित कर दिया. जिसके बाद परिजन उसके शव को लेकर गांव आ गए. बच्चे की मौत की खबर सुनने के बाद से परिवार में कोहराम मच गया है.

Tags: Chief Minister Yogi Adityanath, CM Yogi Aditya Nath, Hathras news, Uttarpradesh news

विज्ञापन

टॉप स्टोरीज

अधिक पढ़ें