नग्न अवस्था में मिला मासूम का शव, प्राइवेट पार्ट पर चोट के निशान, परिवार ने जताई रेप की आशंका
Hathras News in Hindi

नग्न अवस्था में मिला मासूम का शव, प्राइवेट पार्ट पर चोट के निशान, परिवार ने जताई रेप की आशंका
पुलिस के अनुसार आरोपी वारदात के बाद से ही फरार है जिसकी तलाश की जा रही है. (प्रतीकात्मक फोटो)

पुलिस (Police) ने बताया कि मासूम बच्ची के गुप्तांग (Private Part) और गले पर चोट के निशानों को देखकर बच्ची के पिता ने रेप के बाद गला घोंटकर हत्या किए जाने का आरोप लगाया है.

  • Share this:
हाथरस. उत्तर प्रदेश (Uttar pradesh) के हाथरस (Hathras) से एक दिल दहला देने वाली घटना सामने आई है. यहां घर से लापता 8 साल की मासूम का शव नग्न अवस्था में गांव के बाहर खेत में पड़ा हुआ मिला है. घटना की सूचना पाकर मौके पर पहुंची थाना पुलिस ने मासूम बच्ची के शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है. पुलिस ने बताया कि मासूम बच्ची के प्राइवेट पार्ट और गले पर चोट के निशानों को देखकर बच्ची के पिता ने रेप के बाद गला घोंटकर हत्या किए जाने का आरोप लगाया है.

घर से बाहर खेल रही थी बच्ची
ये पूरा मामला हाथरस जिले का है. जहां एक 8 साल की बच्ची मंगलवार की शाम घर के बाहर खेलते समय रहस्यमयी ढंग से लापता हो गई थी. परिजनों ने बच्ची को काफी तलाशा लेकिन वो कहीं नहीं मिली तो परिजनों ने तत्काल इसकी सूचना थाना पुलिस को दी.

खेत में नग्न अवस्था में मिला शव
रात करीब साढ़े 9 बजे ग्रामीणों को 8 साल की बच्ची का शव नग्न अवस्था में गांव बाहर खेत में पड़ा हुआ मिला. घटना की सूचना पाकर पुलिस क्षेत्रधिकारी सादाबाद राजीव कुमार थाना कोतवाली सादाबाद के साथ मौके पर पहुंच गए. थाना पुलिस ने मासूम के शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है.



पिता ने जताई रेप की आशंका
मृतक के पिता ने जानकारी देते हुए बताया है कि उनकी बेटी का शव गांव के बाहर खेत में नग्न अवस्था में पड़ा मिला है. पिता ने कहा कि मेरी बेटी के साथ रेप किया गया है, उसके बाद उसकी गला दबाकर हत्या की गई है. वहीं इस पूरे मामले में हाथरस पुलिस मासूम बच्ची की पोस्टमार्टम रिपोर्ट आने का इंतजार कर रही है.

ये भी पढ़ें: 

इस पॉश कॉलोनी में चल रहा था सेक्स रैकेट, घंटे से लेकर रात तक का फिक्स था रेट

गन्ने के खेत में निकला विशालकाय अजगर, वन विभाग की टीम ने किया रेस्क्यू
अगली ख़बर

फोटो

टॉप स्टोरीज