Lockdown: आलू के पैसों को लेकर हुआ विवाद, भाई और चाचा ने कर दी पीट-पीटकर हत्या

परिजनों की तहरीर पर पुलिस ने 7 लोगों के खिलाफ नामजद मुकदमा दर्ज किया है. (प्रतीकात्‍मक फोटो)

इस मामले में हाथरस के अपर पुलिस अधीक्षक सिद्धार्थ वर्मा ने बताया कि गांव में ही इनके चाचा व चाचा के लड़कों के साथ आलू की खुदाई में मिले पैसे को लेकर विवाद हुआ जिसमें दोनों पक्षों में मारपीट हुई.

  • Share this:
हाथरस. वैश्विक महामारी कोरोना वायरस (COVID-19) के संक्रमण से निपटने के लिए पूर देश में 21 दिनों का लॉकडाउन (Lockdown) जारी है. इसी बीच शुक्रवार शाम हाथरस के सादाबाद क्षेत्र के गांव मड़नई में आईटीबीपी (ITBP) के जवान की पीट-पीटकर हत्या कर दी गई. गंभीर हालत में परिजन उसे लेकर आगरा मेडिकल कॉलेज पहुंचे, जहां इलाज के दौरान डॉक्टरों ने उसे मृत घोषित कर दिया. सूचना पर पहुंची पुलिस ने शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम को भेज दिया है. घटना सामने आने के बाद पुलिस ने केस दर्ज करते हुए दो लोगों को गिरफ्तार किया है.

जानकारी के मुताबिक हाथरस के थाना सादाबाद क्षेत्र के गांव मंडनई निवासी लाखन सिंह आईटीबीपी 128 बटालियन रेवाड़ी में तैनात हैं. छुट्टी पर घर आए जवान से आलू की खुदाई के पैसों को लेकर अपने ही चाचा और उसके बेटों से झगड़ा हो गया. जिसमें आईटीबीपी का जवान गंभीर घायल हो गया. आनन-फानन में जवान के परिजनों उसे लेकर आगरा के एसएन मेडिकल कॉलेज में भर्ती कराया गया जहां इलाज के दौरान उसकी मौत हो गई. वही सूचना पर मौके पर पहुंची पुलिस ने शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम को भेज दिया है.

परिजनों की तहरीर पर पुलिस ने 7 लोगों के खिलाफ नामजद मुकदमा दर्ज किया है. जिसमें से पुलिस ने तत्काल कार्रवाई करते हुए दो लोगों को गिरफ्तार कर लिया है. इस मामले में हाथरस के अपर पुलिस अधीक्षक सिद्धार्थ वर्मा ने बताया कि सादाबाद थाना क्षेत्र के मडनई गांव में एक लाखन सिंह की मौत हुई हैं. एसपी के मुताबिक गांव में ही इनके चाचा व चाचा के लड़कों के साथ आलू की खुदाई में मिले पैसे को लेकर विवाद हुआ जिसमें दोनों पक्षों में मारपीट हुई और इनको चोटें आई. उसके बाद इनको आगरा एसएन मेडिकल कॉलेज में लाया गया. जहां इलाज के दौरान लाखन सिंह की मौत हो गई. उन्होंने बताया कि 7 लोगों के खिलाफ नामजद मुकदमा दर्ज करते हुए 2 लोगों को मौके से गिरफ्तार कर लिया गया है.

ये भी पढ़ें:

भदोही: डीएम के आदेश के बाद भी दफ्तर नहीं पहुंचे कर्मचारी, FIR के आदेश

 

पढ़ें Hindi News ऑनलाइन और देखें Live TV News18 हिंदी की वेबसाइट पर. जानिए देश-विदेश और अपने प्रदेश, बॉलीवुड, खेल जगत, बिज़नेस से जुड़ी News in Hindi.