हाथरस में न्यायिक मजिस्ट्रेट और स्टाफ हुए कोरोना संक्रमित, न्यायालय परिसर में कामकाज ठप

हाथरस में न्यायिक मजिस्ट्रेट और स्टाफ हुए कोरोना संक्रमित

हाथरस में न्यायिक मजिस्ट्रेट और स्टाफ हुए कोरोना संक्रमित

जनपद हाथरस (Hathras) में कोरोना वायरस का प्रकोप बढ़ता जा रहा है. जिले में कई लोगों की कोरना रिपोर्ट पॉजिटिव (Corona Positive) आई है.

  • Share this:
हाथरस. उत्तर प्रदेश के हाथरस में शुक्रवार को जिला न्यायालय (District Court) में मुख्य न्यायिक मजिस्ट्रेट व वरिष्ठ सहायक कर्मी के कोरोना संक्रमित (Corona Infection) पाए जाने से न्यायालय में काम ठप हो गया है. लगातार नए-नए केस मिलने से प्रशासन और स्वास्थ्य महकमा बेहद अलर्ट हो गया है. न्यायिक मजिस्ट्रेट व सहकर्मी के कोरोना की चपेट में आने के कारण कोर्ट में काम प्रभावित हो गया है. मुख्य न्यायिक मजिस्ट्रेट के न्यायालय सहित आसपास के सभी कोर्ट को सैनिटाइज कराया जा रहा है. जज के कोरोना पॉजिटिव होते ही न्यायालय परिसर में भी कोरोना संक्रमण का खतरा बढ़ गया है. कई लोगों की जांच की जा रही है.

बता दें कि जनपद हाथरस न्यायालय में न्यायिक मजिस्ट्रेट और वरिष्ठ सहायक को कोरोना वायरस ने अपनी चपेट में ले लिया है. एक मजिस्ट्रेट की जांच के बाद आई रिपोर्ट में कोरोना वायरस पॉजिटिव होने की रिपोर्ट सामने आई थी. जिसके बाद से न्यायालय परिसर में हड़कंप मच गया. जिसके जनपद न्यायालय में कामकाज ठप हो गया है. अगले कुछ दिनों तक न्यायालय में कामकाज बंद रहेगा अभी जनपद न्यायालय को सैनिटाइजेशन का कार्य कराया जा रहा है.

यूपी: इन 4 शहरों के सरकारी और प्राइवेट ऑफिस में 50% कर्मचारी ही करेंगे काम

जनपद हाथरस में कोरोना वायरस का प्रकोप बढ़ता जा रहा है. जिले में कई लोगों की कोरना रिपोर्ट पॉजिटिव आई है. जनपद में कोरोना वायरस को देखते हुए लोगों के अंदर सोशल डिस्टेंसिंग देखने को नहीं मिल रही है. वहीं लोग बिना मास्क के घूमते हुए नजर आ रहे हैं. हालांकि जिला प्रशासन लोगों को जागरूक करने के लिए लोगों से अपील कर रहा है. हाथरस के पुलिस अधीक्षक विनीत जयसवाल ने सोशल मीडिया के माध्यम से वीडियो के जरिए जनपद के नागरिकों से अपील की है. उन्होंने कहा कि कोरोना वायरस से बचाव के लिए मास्क का इस्तेमाल करें.
अगली ख़बर

फोटो

टॉप स्टोरीज