हॉरर किलिंग या आत्महत्या? हाथरस में आम के पेड़ से लटकता मिला प्रेमी युगल का शव

पुलिस ने दोनों शवों को उतारकर पोस्टमॉर्टम के लिए भेज दिया है. साथ ही इस बात की तफ्तीश की जा रही है कि यह आत्महत्या है या हॉरर किलिंग.

News18 Uttar Pradesh
Updated: August 14, 2019, 12:59 PM IST
हॉरर किलिंग या आत्महत्या? हाथरस में आम के पेड़ से लटकता मिला प्रेमी युगल का शव
हाथरस में आम के पेड़ से लटकता मिला प्रेमी युगल का शव
News18 Uttar Pradesh
Updated: August 14, 2019, 12:59 PM IST
यूपी के हाथरस में एक प्रेमी युगल का पेड़ से लटकता हुआ शव मिलने से हड़कंप मच गया है. घटना थाना कोतवाली सादाबाद क्षेत्र के नगला भाव सिंह गांव की है. बुधवार को गांव के बाहर आम के पेड़ पर युवक और युवती का शव लटका हुआ मिला, जिससे इलाके में हड़कंप मच गया. वारदात की सूचना पर मौके पर सैकड़ों ग्रामीण इकठ्ठा हो गए. सूचना पर आलाधिकारी पुलिस टीम के साथ मौके पर पहुंचे.

पुलिस ने दोनों शवों को उतारकर पोस्टमॉर्टम के लिए भेज दिया है. साथ ही इस बात की तफ्तीश की जा रही है कि यह आत्महत्या है या हॉरर किलिंग. बताया जा रहा है कि दोनों एक ही मोहल्ले के रहने वाले थे. बुधवार सुबह दोनों के शव एक ही रस्सी से लटका मिला. ग्रामीणों ने जब दोनों के शव को पेड़ से लटकता देखा तो पुलिस को सूचना दी. हालांकि पुलिस का कहना है कि मामले की हर एंगल से जांच की जा रही है. जल्द ही मौत की गुत्थी सुलझा ली जाएगी.

Hathras love couple found hanging from a tree
मौके पर तफ्तीश में जुटी पुलिस


उधर गांववालों में मौत को लेकर अलग-अलग चर्चाएं हैं. ग्रामीण दबी जुबान में कह रहे हैं हैं कि प्रेम प्रसंग में दोनों की हत्या कर इसे सुसाइड बनाने की कोशिश की गई है. इससे पहले बीते जून में भी हाथरस जिले के सिकंदराराऊ के मोहल्ला गौसगंज के बाहर नीम के पेड़ पर एक प्रेमी युगल के शव लटका मिला था. उस वक्त लड़का और लड़की अलग समुदाय से होने की वजह से इलाके में तनाव फैल गया था.

ये भी पढ़ें:

कश्‍मीर पर प्रियंका गांधी बोलीं- असंवैधानिक तरीके से हटाया गया अनुच्‍छेद 370

सीएम सिटी में मुस्लिम भाइयों ने बंधवाई राखी, बोले- बहनों की सुरक्षा पहला कर्तव्य

News18 Hindi पर सबसे पहले Hindi News पढ़ने के लिए हमें यूट्यूब, फेसबुक और ट्विटर पर फॉलो करें. देखिए हाथरस से जुड़ी लेटेस्ट खबरें.

First published: August 14, 2019, 12:39 PM IST
Loading...
पूरी ख़बर पढ़ें अगली ख़बर
Loading...