लाइव टीवी

बेटी को भगा ले जाने के आरोप में पिता ने युवक को मारी गोली, हुई मौत

News18 Uttar Pradesh
Updated: October 21, 2019, 3:20 PM IST
बेटी को भगा ले जाने के आरोप में पिता ने युवक को मारी गोली, हुई मौत
घटना उत्तर प्रदेश के हाथरस जिले की है. (प्रतीकात्मक तस्वीर)

उत्तर प्रदेश (Uttar Pradesh) के हाथरस (Hathras) में एक लड़के पर लड़की को भगा ले जाने का आरोप लगाकर युवती के पिता ने युवक को गोली मार दी. गोली लगने से घायल हुए युवक की उपचार के दौरान मौत हो गई.

  • Share this:
हाथरस. उत्तर प्रदेश (Uttar Pradesh) के हाथरस (Hathras) में एक लड़के पर लड़की को भगा ले जाने का आरोप लगाकर युवती के पिता ने युवक को गोली मार दी. गोली लगने से घायल हुए युवक की उपचार के दौरान मौत हो गई. युवक के परिजनों ने मामले में थाना पुलिस को तहरीर दी, जिसके आधार पर पुलिस ने एफआईआर दर्ज कर ली. इसके बाद मौके पर पहुंची पुलिस की टीम ने शव को अपने कब्जे में लकेर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया. फिलहाल पुलिस की टीम आरोपियों की तलाश में जुटी हुई है.

घटना हाथरस जिले के थाना कोतवाली सिकंदराराऊ क्षेत्र के गांव सब्दलपुर की है. रविवार शाम को गांव के निवासी हरनाम सिंह के 21 वर्षीय पुत्र दिनेश कुमार सिंह को गांव के ही सुरेंद्र ने बेटी को भगा ले जाने का आरोप लगते हुए गोली मार दी. आनन-फानन में गोली लगने से घायल हुए दिनेश को परिजनों ने उपचार के लिए सीएचसी सिकंदराराऊ में भर्ती कराया.

मौत के बाद परिवार में पसरा मातम
प्राथमिक उपचार के बाद डॉक्टरों ने दिनेश को गंभीर हालत में अलीगढ़ मेडिकल के लिए रेफर कर दिया. अलीगढ ले जाते समय घायल दिनेश ने रास्ते में ही दम तोड़ दिया. दिनेश की मौत से परिवार में मातम पसर गया. मृतक दिनेश के पिता हरनाम सिंह ने दिनेश को गोली मारने के मामले में सुरेंद्र, राजेंद्र, सोनवीर को नामजद करते हुए थाना कोतवाली सिकंदराराऊ पुलिस को तहरीर दी है.

आरोपियों की तलाश में जुटी पुलिस
थाना पुलिस ने तहरीर पर मुकदमा दर्ज कर दिनेश के शव को पोस्टमार्टम को भेजते हुये आरोपी की तलाश शुरू कर दी है. वहीं मृतक दिनेश के पिता हरनाम सिंह ने घटना के बारे में जानकारी देते हुए बताया कि हम लोग खेत में काम कर रहे थे तभी सुरेंद्र, राजेंद्र, सोनवीर आए. दिनेश का पीछे से कॉलर पकड़कर उसपर लड़की को भगा ले जाने का आरोप लगाते हुए सुरेंद्र ने गोली मार दी.

ये भी पढ़ें-
Loading...

दिल्ली में उसी जगह दोगुनी जमीन पर बनेगा रविदास मंदिर, SC ने स्वीकारा केंद्र का प्रस्ताव

UP में माहौल खराब करने वालों पर कार्रवाई: 14 मुकदमे दर्ज, 67 अकाउंट ब्लॉक

News18 Hindi पर सबसे पहले Hindi News पढ़ने के लिए हमें यूट्यूब, फेसबुक और ट्विटर पर फॉलो करें. देखिए हाथरस से जुड़ी लेटेस्ट खबरें.

First published: October 21, 2019, 3:20 PM IST
Loading...
पूरी ख़बर पढ़ें अगली ख़बर
Loading...