अपना शहर चुनें

States

ट्रक से भिड़ी मोटरसाइकिल और फिर उठा आग का गुबार, देखें Video

हाथरस में ट्रक से टक्कर के बाद मोटरसाइकिल जलकर खाक हो गई.
हाथरस में ट्रक से टक्कर के बाद मोटरसाइकिल जलकर खाक हो गई.

हाथरस के सिकंदराराऊ में नहर के पास ट्रक और मोटरसाइकिल की टक्कर के बाद बाइक में लगी आग. हादसे का Video सोशल मीडिया पर हुआ वायरल.

  • Share this:
हाथरस. सिकंदराराऊ थाना क्षेत्र के जाऊं नहर के पास आज तेज रफ्तार और बाइक में जबर्दस्त भिड़ंत हो गई. दोनों गाड़ियों में टक्कर से बाइक में आग लग गई और पल भर में ही मोटरसाइकिल धू-धू कर जलने लगी. आसपास के लोग जब तक कुछ समझ पाते, इससे पहले ही बाइक जलकर खाक हो गई. इस दुर्घटना में बाइक सवार युवक गंभीर रूप से घायल हो गया. उसे तत्काल सिकंदराराऊ सीएचसी में भर्ती कराया गया. ट्रक और मोटरसाइकिल की टक्कर और उसके बाद लगी आग का Video बाद में सोशल मीडिया पर वायरल हो गया.

ओवरटेक करने के चक्कर में हादसा

हाथरस जिले में हुई इस दुर्घटना के बारे में स्थानीय लोगों ने बताया कि जाऊं नहर के पुल के पास तेज रफ्तार ट्रक को एक बाइक सवार युवक ओवरटेक करने की कोशिश कर रहा था. इसी दौरान दोनों वाहनों में जबर्दस्त टक्कर हो गई. टक्कर से बाइक सवार उछलकर दूर जा गिरा और मोटरसाइकिल में आग लग गई. लोगों ने बताया कि ट्रक से टक्कर के बाद मोटरसाइकिल में लगी आग को बुझाने का प्रयास किया गया, लेकिन आग इतनी भयावह थी कि बुझाने से पहले उसने मोटरसाइकिल को जलाकर खाक कर दिया. बाद में सूचना पर पुलिस पहुंची और उसने घटना की छानबीन शुरू की.



 


ग्रामीणों की सूचना पर पहुंची पुलिस

नहर के पास दो वाहनों के बीच टक्कर और आग लगने की सूचना पर सिकंदराराऊ थाने की पुलिस तुरंत मौके पर पहुंची. इसके बाद गंभीर रूप से घायल बाइक सवार युवक को नजदीक के सामुदायिक स्वास्थ्य केंद्र में ले जाया गया. इधर, ग्रामीणों की सूचना पर पहुंची पुलिस ने छानबीन शुरू की. हादसे के बाद ट्रक चालक मौके से फरार हो गया. पुलिस के अधिकारियों ने बताया कि ट्रक ड्राइवर की तलाश की जा रही है. पुलिस ने बताया कि घटना के बाद वायरल वीडियो के आधार पर इस हादसे की जांच-पड़ताल की जा रही है.

ये भी पढ़ें-

बम की तरह फटा AC, घर में लगी आग, खिड़की काटकर निकाली गई पति-पत्नी की लाश

UP में कोरोना संक्रमितों का आंकड़ा पहुंचा 3945, अब तक 92 लोगों की मौत
अगली ख़बर

फोटो

टॉप स्टोरीज