अपना शहर चुनें

States

बेटी से छेड़छाड़ का विरोध किया तो दबंगों ने परिवार वालों को पीटा, जांच में जुटी पुलिस

बिहार के गया में महिला से गैंगरेप . (Demo PIc)
बिहार के गया में महिला से गैंगरेप . (Demo PIc)

उत्तर प्रदेश (Uttar Pradesh) के हाथरस (Hathras) के थाना सादाबाद क्षेत्र के गांव नगला चांद में युवती से छेड़छाड़ का मामला सामने आया है.

  • Share this:
हाथरस. उत्तर प्रदेश (Uttar Pradesh) के हाथरस (Hathras) के थाना सादाबाद क्षेत्र के गांव नगला चांद में युवती से छेड़छाड़ का मामला सामने आया है. बेटी से छेड़छाड़ का विरोध करने पर दबंगों ने युवती के परिजनों को लाठी-डंडों से मारपीट कर घायल कर दिया, जिसमें कई लोग घायल हो गए हैं जिन्हें उपचार के लिए अस्पताल में भर्ती कराया गया है. बताया जा रहा है कि मारपीट का लाइव वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है. इस मामले में पुलिस ने तहरीर लेकर मामला दर्ज कर लिया है और कार्रवाई में जुटी हुई है. मामले में अलग अलग लोगों से पूछताछ कर रही है.

बता दें कि हाथरस के थाना सादाबाद क्षेत्र के गांव नगला चांद में एक युवती अपने घर के अंदर नहा रही थी. उसी समय गांव के ही कुछ दबंगों ने युवती पर कमेंट कर दिया, जिसके बाद युवती के परिजनों ने दबंगों से इस चीज का विरोध किया तो थोड़ी देर बाद दबंग दोबारा लौट कर आए और घर में घुसकर लाठी-डंडों से उसके परिवार वालों की जमकर पिटाई कर दी. ग्रामीणों ने बीच-बचाव कर दबंगों को वहां से भगा दिया.

कई लोग घायल
मारपीट में कई लोग घायल हो गए हैं, जिन्हें उपचार के लिए सामुदायिक स्वास्थ्य केंद्र में भर्ती कराया गया है. दबंगों के इस कहर से इलाके में पूरी तरह दहशत का माहौल है. वहीं इस मामले में पीड़ित पक्ष द्वारा पुलिस को तहरीर दी गई है. पुलिस ने पीड़ित पक्ष की तहरीर लेकर घायलों का डॉक्टरी परीक्षण कराया है, उसके बाद मामला दर्ज कर लिया है और दबंगों को पकड़ने के लिए दबिश दे रही है. पुलिस की जांच में जुट गई है. दोनों पक्षों से पूछताछ की जा रही है. जल्द ही पुलिस कोई बड़ी कार्रवाई कर सकती है. फिलहाल घटना के बाद से गांव में आक्रोश और दहशत का माहौल है.
ये भी पढ़ें:


थाने में ही पुलिस जवान का युवक ने काटा कान, वजह जान रह जाएंगे हैरान

ग्राउंड रिपोर्ट: MP के इस खतरनाक हॉटस्पॉट में 24 घंटे पुलिस का पहरा, 1 दिन में मिलते थे 20 मरीज, जानें- अब क्या हैं हाल? 
अगली ख़बर

फोटो

टॉप स्टोरीज