Assembly Banner 2021

बड़ी खबरः हाथरस कांड में पुलिस को बड़ी सफलता, फरार चल रहे दो इनामी बदमाश गिरफ्तार

हाथरस पुलिस ने दोनों आरोपियों को शाम 4 बजे गिरफ्तार किया.

हाथरस पुलिस ने दोनों आरोपियों को शाम 4 बजे गिरफ्तार किया.

हत्याकांड में आरोपी चार में से तीन आरोपी गिरफ्तार, मुख्य आरोपी गौरव शर्मा अभी भी पुलिस (Police) की पकड़ से दूर

  • News18Hindi
  • Last Updated: March 4, 2021, 10:10 AM IST
  • Share this:
हाथरस. हाथरस हत्याकांड में यूपी पुलिस को बड़ी सफलता हाथ लगी है. पुलिस (Police) ने फरार चल रहे 25-25 हजार के दो इनामी आरोपितों को गिरफ्तार कर लिया है. आरोपितों की पहचान रोहिताश शर्मा और निखिल शर्मा के तौर पर की गई है. वहीं ललित शर्मा नाम के एक आरोपित को पुलिस पहले ही गिरफ्तार कर जेल भेज चुकी है.
गौरतलब है कि आगरा एडीजी जॉन राजीव कृष्‍ण ने बुधवार को ही रोहिताश और निखिल पर 25-25 हजार रुपये का इनाम घोषित किया था. इसके बाद उसी दिन पुलिस ने दोनों को गिरफ्तार कर लिया.

गौरव अभी भी फरार
वहीं हत्याकांड का मुख्य अभियुक्त गौरव शर्मा पुलिस के हत्‍थे नहीं चढ़ा है. उसकी गिरफ्तारी के लिए पुलिस की टीमें दबिश दे रही हैं. उल्लेखनीय है कि गौरव शर्मा की गिरफ्तारी पर पुलिस ने 1 लाख रुपये का इनाम घोषित कर रखा है.
Youtube Video




उल्लेखनीय है कि हाथरस छेड़छाड़ के मामले में समझौते का दबाव बनाने को लेकर आरोपी ने पीड़िता के पिता की दिनदहाड़े ताबड़तोड़ गोलियां मारकर हत्या कर दी थी. मामले में चार लोगों को नामजद करते हुए एफआईआर दर्ज की गई थी. पुलिस ने 12 घंटे के अंदर नामजद आरोपी ललित शर्मा को गिरफ्तार कर जेल भेज दिया था. वहीं आज एडीजी जोन आगरा ने बाकी के फरार चल रहे तीन आरोपियों के खिलाफ 1 लाख 25000 का इनाम घोषित किया था. उसी क्रम में हाथरस पुलिस को बुधवार को 4:00 बजे 25 -25 हजार के दो इनामी अपराधी रोहिताश निखिल को गिरफ्तारी करने में सफलता मिली है.
अगली ख़बर

फोटो

टॉप स्टोरीज