Home /News /uttar-pradesh /

prisoner escaped from police custody in hathras while coming from gujarat upns

UP: हाथरस में पुलिसकर्मियों को ऐसे चकमा देकर भागा बदायूं जेल में बंद कैदी, अलर्ट जारी

फिलहाल पुलिस की टीम फरार कैदी की तलाश में दबिश दे रही है.

फिलहाल पुलिस की टीम फरार कैदी की तलाश में दबिश दे रही है.

इसके बाद बदायूं में एक मामले में इन्हें जेल भेजा गया था. वर्तमान में दोनों बदायूं जिला जेल में बंद थे. कार चोरी के मामले में दोनों का नाम आने के बाद बड़ौदा की अदालत में भी इन पर मुकदमा चल रहा है. इस सिलसिले में गुजरात पुलिस के चार सिपाही दोनों कैदियों को 29 अप्रैल को बदायूं जिला जेल से गुजरात ले गए. वहां कोर्ट में पेशी करने के बाद दोनों को चार मई को वैन से बदायूं छोड़ने के लिए लाया जा रहा था.

अधिक पढ़ें ...

हाथरस. यूपी के हाथरस जिले में कैदी के फरार होने से सनसनी फैल गई. बताया जा रहा है कि सिकंदराराऊ-कासगंज रोड के बीच गुजरात से बदायूं जेल ले जाए जा रहे दो कैदियों में से एक कैदी हथकड़ी से हाथ निकालकर चलती गाड़ी से कूदकर फरार हो गया. जिस समय यह कैदी भागा, उस समय सुरक्षा में चल रहे पुलिसकर्मी गहरी नींद में थे. कई किमी दूर जाने के बाद नींद से जागे पुलिस कर्मियों को जब गाड़ी के अंदर कैदी नहीं मिला तो उनमें वह दंग रह गए. पुलिसकर्मियों ने रेलवे स्टेशन व आसपास अन्य जगहों पर काफी तलाश की, लेकिन कैदी का कुछ पता नहीं चला. कोतवाली पुलिस को भी सूचना दे दी गई. पुलिस ने भी अलर्ट जारी कर दिया, लेकिन शाम तक फरार कैदी का कुछ पता नहीं चला. इस कैदी के खिलाफ कोतवाली में रिपोर्ट दर्ज कराई गई है.

जानकारी के अनुसार, बदायूं जिले की जेल में बंद फहीम उर्फ फहीमुद्दीन पुत्र लियाकत अली निवासी कश्मीरी गेट थाना रामगढ़ जिला फिरोजाबाद एवं बदरुद्दीन पुत्र मऊद्दीन निवासी जलाली पार्क नूरी थाना बापुर बड़ौदा गुजरात ने जनवरी महीने में बड़ौदा में एक कार चोरी की थी. इसके बाद बदायूं में एक मामले में इन्हें जेल भेजा गया था. वर्तमान में दोनों बदायूं जिला जेल में बंद थे. कार चोरी के मामले में दोनों का नाम आने के बाद बड़ौदा की अदालत में भी इन पर मुकदमा चल रहा है.

UP: लखनऊ के आनंदी वॉटर पार्क में बड़ा हादसा, स्लाइड से गिरकर युवक की मौत

इस सिलसिले में गुजरात पुलिस के चार सिपाही दोनों कैदियों को 29 अप्रैल को बदायूं जिला जेल से गुजरात ले गए. वहां कोर्ट में पेशी करने के बाद दोनों को चार मई को वैन से बदायूं छोड़ने के लिए लाया जा रहा था. सिकंदराराऊ के पंत चौराहे पर पानी पीने के बाद साथ चल रहे चारों पुलिसकर्मियों को नींद आ गई. गांव अगसौली से पहले पेट्रोल पंप पर जब एक सिपाही जागा तो उसने देखा कि बदरुद्दीन गाड़ी में नहीं है. सिपाहियों के सोने के दौरान बदरुद्दीन ने हथकड़ी से हाथ निकाला और किसी स्पीड ब्रेकर पर कार की गति कम होते ही कूदकर फरार हो गया. फिलहाल पुलिस की टीम फरार कैदी की तलाश में दबिश दे रही है.

Tags: Badaun police, Encounter, Hathras news, Hathras Police, Up crime news, UP Police उत्तर प्रदेश, Yogi government

विज्ञापन
विज्ञापन

राशिभविष्य

मेष

वृषभ

मिथुन

कर्क

सिंह

कन्या

तुला

वृश्चिक

धनु

मकर

कुंभ

मीन

प्रश्न पूछ सकते हैं या अपनी कुंडली बनवा सकते हैं ।
और भी पढ़ें
विज्ञापन

टॉप स्टोरीज

अधिक पढ़ें

अगली ख़बर