अपना शहर चुनें

States

राहुल के साथ हाथरस के रास्ते पर प्रियंका गांधी, मृतका के पिता का वीडियो ट्वीट कर बोलीं- पूरा परिवार नजरबंद

कांग्रेस महासचिव प्रियंका गांध् (फाइल फोटो)
कांग्रेस महासचिव प्रियंका गांध् (फाइल फोटो)

Hathras Case: कांग्रेस महासचिव प्रियंका गांधी (Priyanka Gandhi Vadra) ने एक वीडियो शेयर कर ट्वीट किया है कि हाथरस की बेटी के पिता का बयान सुनिए. सीएम से वीसी के नाम पर बस दबाव डाला गया.

  • News18Hindi
  • Last Updated: October 1, 2020, 1:00 PM IST
  • Share this:
हाथरस. उत्तर प्रदेश के हाथरस (Hathras) में कथित गैंगरेप और पीड़िता की हत्या के मामले में सियासत गरमाई हुई है. इसको लेकर कांग्रेस लगातार योगी सरकार पर हमलावर है. मामले में अब कांग्रेस महासचिव प्रियंका गांधी वाड्रा (Priyanka Gandhi Vadra) ने मृतका के पिता के बयान का वीडियो जारी किया है. इसमें वह पूरे मामले की सीबीआई जांच की मांग कर रहे हैं.

प्रियंका ने यह वीडियो शेयर कर ट्वीट किया, 'हाथरस की बेटी के पिता का बयान सुनिए. उन्हें जबरदस्ती ले जाया गया. सीएम से वीसी (वीडियो कांफ्रेंसिंग) के नाम पर बस दबाव डाला गया. वो जांच की कार्रवाई से संतुष्ट नहीं हैं. अभी पूरे परिवार को नजरबंद रखा है. बात करने की मनाही है. क्या धमका कर उन्हें चुप कराना चाहती है सरकार? अन्याय पर अन्याय हो रहा है.'


राहुल-प्रियंका रवाना
बता दें कि कांग्रेस के पूर्व अध्यक्ष राहुल गांधी और प्रियंका गांधी पीड़ित परिवार से मिलने के लिए बुलगाड़ी गांव जा रहे हैं. प्रियंका व राहुल गांधी के शहर में आने की बात स्थानीय कांग्रेसी नेता भी कह रहे हैं. इस बीच हाथरस में पुलिस को भी अलर्ट कर दिया गया है. जानकारी के अनुसार, हाथरस में धारा 144 लगा दी गई है. दिल्ली-नोएडा बॉर्डर सील कर दिया गया है. राहुल और प्रियंका के आने की सूचना पर यूपी पुलिस अलर्ट पर है. कहा जा रहा है कि दोनों को DND पर ही रोका जा सकता है.



एसपी बोले- शहर में नहीं घुसने देंगे
एसपी विक्रांत वीर ने बताया है कि उन्हें राहुल और प्रियंका के आने की उनके प्रोटोकॉल के तहत कोई जानकारी नहीं मिली है. सीमाएं सील हैं. किसी को हाथरस की तरफ नहीं आने दिया जाएग, क्योंकि राजनीतिक तत्‍व की वजह से भीड़ बढ़ सकती है. लॉ एंड आर्डर बिगड़ने की आशंका को देखते हुए उन्हें सीमाओं पर ही रोका जाएगा.
अगली ख़बर

फोटो

टॉप स्टोरीज