UP Panchayat chunav: उपाध्‍याय परिवार में वर्चस्‍व की जंग, जेठानी के खिलाफ देवरानी ठोक रही ताल, आज सपना चौधरी करेंगी प्रचार

हाथरस के वार्ड नंबर 14 में आज प्रचार करेंगी सपना चौधरी.

हाथरस के वार्ड नंबर 14 में आज प्रचार करेंगी सपना चौधरी.

यूपी पंचायत चुनाव में पहले चरण का मतदान 15 अप्रैल को होना है. इसी वजह से आज प्रचार के आखिरी दिन सभी दलों ने अपनी पूरी ताकत झोंक दी है. जबकि हाथरस में सपना चौधरी (Sapna Choudhary) आज भाजपा प्रत्याशी रितू उपाध्याय (BJP candidate Ritu Upadhyay) के लिए प्रचार करेंगीं.

  • Share this:
हाथरस. उत्‍तर प्रदेश के हाथरस में हरियाणवी गायिका व नृतकी सपना चौधरी (Sapna Choudhary) जिला पंचायत के वार्ड नंबर 14 की भाजपा प्रत्याशी रितू उपाध्याय (BJP candidate Ritu Upadhyay) के समर्थन में मंगलवार को प्रचार करेंगी. वार्ड नंबर 14 का चुनाव बेहद चर्चा में है. अब इसमें ग्लैमर का तड़का भी लगाया जा रहा है. आज यानी मंगलवार को सपना चौधरी इस वार्ड के गांवों में भाजपा नेताओं संग प्रचार में शामिल होंगी. हाथरस आगमन की सूचना सपना चौधरी ने खुद एक वीडियो के जरिए दी है. बता दें कि यह वीडियो सोमवार को वायरल हुआ था.

यूपी के हाथरस में पंचायत चुनाव के पहले चरण में मतदान होना है. यानी 15 अप्रैल को जनपद में मतदाता मतदान करेंगे. जबकि सभी उम्मीदवारों ने आखिरी के दो दिनों में जीत पक्की करने के लिए अपनी पूरी ताकत झोंक दी है. वहीं, जिला पंचायत के वार्ड 14 से जनपद के उपाध्याय परिवार की वर्चस्व की लड़ाई चल रही, जहां एक तरफ पूर्व ऊर्जा मंत्री रामवीर उपाध्याय (Ramveer Upadhyay) की पत्नी और पूर्व सांसद सीमा उपाध्याय (Seema Upadhyay)हैं, तो दूसरी तरफ पूर्व विधायक व पूर्व एमएलसी मुकुल उपाध्याय की पत्नी रितू उपाध्याय हैं. एक परिवार की दो महिलाएं एक दूसरे के खिलाफ चुनाव लड़ रही हैं.

सुबह 11 बजे से शाम 5 बजे तक सपना मांगेंगी वोट

आज यानी मंगलवार को चुनाव प्रचार के आखिरी दिन हरियाणवी स्टार सपना चौधरी भाजपा सर्मथित प्रत्याशी रितू उपाध्याय के समर्थन में चुनाव प्रचार करने के लिए वार्ड नंबर 14 के गांव में हर घर जाकर वोट मांगेंगी. वह सुबह 11 बजे से शाम 5 बजे तक प्रचार करेंगी. इसके लिए प्रत्याशी ने जिला प्रशासन से अनुमति भी ले ली है. इसके अलावा सपना चौधरी के कार्यक्रम देखते हुए जिला प्रशासन ने पूरी तैयारी भी कर ली है. हालांकि कोरोना की बढ़ती रफ्तार के कारण जिला प्रशासन सपना चौधरी के कार्यक्रम को लेकर आखिरी में समय कोई बड़ा फैसला लेने का विकल्‍प भी खुला रखा है. यानी उसके पास कार्यक्रम रद्द करने का विकल्‍प भी है. इसके पीछे यूपी सरकार का रैली में सिर्फ पांच लोगों के शामिल होने का नियम अहम है. बता दें कि यूपी पंचायत चुनाव के पहले चरण के मतदान के लिए आज शाम को सभी दल के नेताओं का प्रचार प्रसार बंद हो जाएगा.
अगली ख़बर

फोटो

टॉप स्टोरीज