हाथरस: इंटर का पेपर सॉल्व कर रहे थे टीचर, एसडीएम ने मारा छापा

ये टीचर भौतिक विज्ञान का पेपर सॉल्व कर रहे थे. छापेमारी के दौरान एक आरोपी टीचर गिरफ्तार हो गया जबकि दो टीचर रवि और शैलेन्द्र फरार हो गए. दोनों फरार टीचर नालंदा इंटर कालेज सादाबाद के हैं.

Prashant Kaushik | ETV UP/Uttarakhand
Updated: February 16, 2018, 11:07 AM IST
Prashant Kaushik | ETV UP/Uttarakhand
Updated: February 16, 2018, 11:07 AM IST
यूपी बोर्ड परीक्षा में योगी सरकार के नकल रोकने के सख्त इंतजाम के बाद भी नकल माफिया बाज नहीं आ रहे. ताजा मामसा हाथरस के सादाबाद थाना क्षेत्र के वास दत्ता गांव का है जहां घर में इंटर का पेपर सॉल्व कर रहे टीचरों को एसडीएम ने छापेमारी कर रंगे हाथों पकड़ा है.

ये टीचर भौतिक विज्ञान का पेपर सॉल्व कर रहे थे. छापेमारी के दौरान एक आरोपी टीचर गिरफ्तार हो गया जबकि दो टीचर रवि और शैलेन्द्र फरार हो गए. दोनों फरार टीचर नालंदा इंटर कालेज सादाबाद के हैं. गिरफ्तार टीचर महेश कुमार के पास से पेपर और कुछ कार्बन कापियां बरामद की गई हैं.

यूपी बोर्ड परीक्षाओं में योगी सरकार के नकल रोकने के लिए परीक्षा केन्दों में सीसीटीवी कैमरे लगवाए. परिक्षाओं को ऑनलाइन किया गया जिससे प्रदेश भर में लाखों परीक्षार्थियों ने परीक्षा छोड़ दी.

लेकिन इतनी तैयारी नाकाफी साबित हो रही है.बता दें कि इस बार सख्ती की वजह से 10 लाख से ज्यादा छात्र परीक्षा छोड़ चुके हैं.
पूरी ख़बर पढ़ें
अगली ख़बर