Home /News /uttar-pradesh /

son dies after snake bite then mother saw dreams and digs grave after 7 days

हाथरस: सांप के काटने से बेटे की हुई मौत, फिर मां को आया सपना तो 7 दिन बाद खुदवाई कब्र

परिवार के लोग जिलाधिकारी कार्यालय पहुंचे और अनुमति लेकर शव देखने के लिए कब्र खोदा.

परिवार के लोग जिलाधिकारी कार्यालय पहुंचे और अनुमति लेकर शव देखने के लिए कब्र खोदा.

मृत युवक की मां के मुताबिक, 'बेटे की मौत के 2 दिन बाद उसे पहली बार सपना आया. सपने में बेटे ने उससे कहा कि वह अभी जिंदा है और उसे कब्र से बाहर निकला जाए.' उनके रिश्तेदारों और मोहल्ले के कई लोगों ने भी ऐसा ही सपना देखने का दावा किया. जिस पर मां की ममता जाग गई और फिर गड्ढा खोदा गया तो लोग हैरान रह गए...

अधिक पढ़ें ...

हाथरस. उत्तर प्रदेश के हाथरस स्थित नगला चौबे में 29 जून को सांप के काटने से युवक की मौत हो गई थी. इसके करीब 7 दिन बाद मां को सपना आया कि कब्र में दफ्न उसका बेटा जिंदा है. इसके बाद उन्होंने कब्र खुदवाने की कवायद शुरू कर दी. प्रशासन की अनुमति के बाद मंगलवार करीब 2:00 बजे पोखर में बने कब्र को खोदकर देखा गया, तो वहां लड़के का शव अंदर ही रखा था. इतने दिन बीत जाने के कारण उसकी हालत खराब हो चुकी थी. ऐसे में लोगों ने फिर से मिट्टी डालकर उसे दफन कर दिया गया.

प्राप्त जानकारी के मुताबिक, यहां कोतवाली सदर इलाके के गांव नगला चौबे के निवासी जितेंद्र का 18 वर्षीय बेटा योगेश 29 जून की रात अपने घर में जमीन पर सो रहा था. इस बीच उसे सांप ने डस लिया. परिवार के लोगों को इसकी जानकारी हुई तो वह उसे जिला अस्पताल लेकर पहुंचे, जहां डॉक्टरों ने उसे मृत घोषित कर दिया. इसके बावजूद परिजन उसे झाड़-फूंक वाले के पास लेकर गए, उसने भी लड़के को मृत घोषित कर दिया. इसके बाद योगेश के शव को गांव के पास स्थित हाथरसी देवी के मंदिर के पास बने पोखर में गड्ढा खोदकर दफना दिया गया.

मृत युवक की मां केला देवी के मुताबिक, उसे बेटे की मौत के 2 दिन बाद सपना आया. सपने में बेटे ने उससे कहा कि वह अभी जिंदा है और उसे गड्ढे से बाहर निकलवा लो. इस बात पर उसने तब तो भरोसा नहीं किया, लेकिन वहीं सपना मोहल्ले के कई युवकों व महिलाओं को भी आया. इसके साथ ही उनके 12 रिश्तेदारों को भी सपना आया, जिस पर मां की ममता जाग गई और फिर वह गड्ढा खोदकर अपनी तसल्ली के लिए शव को बाहर निकाने की जिद करने लगी.

इसके बाद परिवार के लोग जिलाधिकारी कार्यालय पहुंचे और अनुमति लेकर शव को बाहर निकालने में जुट गए. जिस स्थान पर सब को दफनाया गया था, वहां पानी भर गया था. ऐसे में वहां पहले पानी निकलवाया गया और फिर जेसीबी भी मंगवाई गई. शाम को जब कब्र से मिट्टी हटाई गई तो देखा कि शव गड्ढे में ही मौजूद है और काफी फूल गया है. इसके बाद उसे फिर से दफन कर दिया गया.

Tags: Hathras news

विज्ञापन

राशिभविष्य

मेष

वृषभ

मिथुन

कर्क

सिंह

कन्या

तुला

वृश्चिक

धनु

मकर

कुंभ

मीन

प्रश्न पूछ सकते हैं या अपनी कुंडली बनवा सकते हैं ।
और भी पढ़ें
विज्ञापन

टॉप स्टोरीज

अधिक पढ़ें

अगली ख़बर