हाथरस: एक ही गांव के 4 लोगों की संदिग्ध हालात में मौत से हड़कंप, पूरे गांव की सैप्लिंग, सैनेटाइजेशन शुरू

हाथरस के चंदपा थाना क्षेत्र के एक गांव में 4 लोगों की संदिग्ध मौत से हड़कंप मच गया है.

Hathras News: हाथरस के एसपी ने बताया कि कल देर रात को कोतवाली चंदपा क्षेत्र के गांव कपूरा में कुछ लोगों की अचानक तबीयत खराब हुई थी. उसके बाद चार लोगों की संदिग्ध परिस्थितियों में मौत हुई है. स्वास्थ्य विभाग की टीम गांव में पहुंचकर लोगों की जांच कर रही है.

  • Share this:
हाथरस. यूपी के हाथरस (Hathras) में एक गांव के 4 लोगों की संदिग्ध परिस्थितियों में हुई मौत से हड़कंप मच गया है. कोतवाली चंदपा क्षेत्र के गांव कपूरा का ये मामला है. गांववालों के अनुसार अचानक तबीयत खराब होने की वजह से इनकी मौत हुई. बिना पुलिस को सूचना दिए परिवार के लोगों ने शवों का अंतिम संस्कार भी कर दिया. सूचना मिलने पर पुलिस व जिला प्रशासन की टीम पहुंची. अब स्वास्थ्य विभाग की टीम गांव में पहुंचकर लोगों के सैंपल ले रही है. वहीं गांव को जिला प्रशासन द्वारा सैनेटाइज किया जा रहा है.

बता दें कि कोतवाली चंद्रपाल छेत्र के गांव कपूरा में संदिग्ध परिस्थिति में 4 लोगों की मृत्यु हो गई. आज कोतवाली पुलिस को विभिन्न माध्यमों से सूचना प्राप्त हुई कि चार लोगों की कल देर रात अचानक तबीयत खराब होने की वजह से संदिग्ध परिस्थितियों में मृत्यु हो गई है. उनका अंतिम संस्कार उनके परिजनों द्वारा रीति रिवाज के अनुसार कर दिया है. पुलिस के अनुसार मौके पर पहुंचकर परिजनों व ग्रामवासियों से जानकारी की गई तो पता चला के मृतकों को अचानक सांस उखड़ने की समस्या की बात प्रकाश में आई है. मामले की जांच के लिए स्वास्थ्य विभाग की टीम को गांव भिजवाया गया है. स्वास्थ्य विभाग की टीम द्वारा कोविड-19 की जांच का कार्य किया जा रहा है. पूरे गांव का सैनेटाइजेशन भी करवाया जा रहा हैं. वरिष्ठ पुलिस प्रशासनिक अधिकारियों द्वारा गांव पहुंचकर मृतकों को जन्नत करते हुए उनके परिजनों से संपर्क कर आवश्यक कार्यवाही की जा रही है.

पूरे गांव में शुरू हुआ सैनेटाइजेशन

hathras 4 died
हाथरस के चंदपा थाना क्षेत्र के एक गांव में 4 लोगों की संदिग्ध मौत से हड़कंप मच गया है.




पूरे गांव में स्वास्थ्य विभाग की टीम कर रही जांच: एसपी

हाथरस के पुलिस अधीक्षक विनीत जायसवाल ने बताया कि कल देर रात को कोतवाली चंदपा क्षेत्र के गांव कपूरा में कुछ लोगों की अचानक तबीयत खराब हुई थी. उसके बाद चार लोगों की संदिग्ध परिस्थितियों में मौत हुई है. स्वास्थ्य विभाग की टीम गांव में पहुंचकर लोगों की जांच कर रही है. वह कोविड-19 की सैंपलिंग कर रही है. गांव को सैनिटाइजेशन का कार्य कराया जा रहा है. मामले में पुलिस द्वारा जांच कर जो भी तथ्य सामने आएंगे, उसके बाद वैधानिक कार्यवाही की जाएगी.