मरने पर आमादा हैं ये किशोरी, चौथी बार तेजाब पीकर किया खुदकुशी का प्रयास

Prashant Kaushik | News18 Uttar Pradesh
Updated: November 30, 2018, 10:34 AM IST
मरने पर आमादा हैं ये किशोरी, चौथी बार तेजाब पीकर किया खुदकुशी का प्रयास
अस्पताल में भर्ती किशोरी

घटना की जानकारी मिलते ही किशोरी के पिता अस्पताल पहुंचे. किशोरी के पिता ने बताया कि उसकी बेटी करीब डेढ़ बजे घर से निकली है. उसकी तलाश में पूरा परिवार परेशान था.

  • Share this:
हाथरस के एमजी पॉलीटेक्निक के गेट के पास गुरुवार को आगरा निवासी एक किशोरी ने तेजाब पी लिया. घटा के बाद इलाके में हड़कंप मच गया. स्थानीय लोगों और पुलिस ने किशोरी को जिला अस्पताल में भर्ती कराया. यहां से उसे गंभीर हालत में आगरा रेफर कर दिया गया है. सूचना मिलते ही मौके पर पहुंची पुलिस को किशोरी ने पूछताछ में बताया कि उसने तेजाब पीया है, लेकिन तेजाब पीने का कारण उसने नहीं बताया. फिलहाल पुलिस घटना की जांच में जुट गई है.

घटना की जानकारी मिलते ही किशोरी के पिता अस्पताल पहुंचे. किशोरी के पिता ने बताया कि उसकी बेटी करीब डेढ़ बजे घर से निकली है. उसकी तलाश में पूरा परिवार परेशान था. तेजाब पीने की बात पर पिता ने बताया कि वह पहले भी तीन बार ऐसा कर चुकी है. उसे एक बार तो बरेली, दूसरी बार फर्रुखाबाद और तीसरी बार हाथरस महिला थाने से लेकर आए थे. तेजाब पीने की यह चौथी बार की घटना है. पुलिस ने मौके से तेजाब की बोतल और किशोरी का मोबाइल फोन बरामद किए हैं.

तेजाब की बोतल


जिला अस्पताल के डाॅक्टर महावीर सिंह ने बताया कि  एक लड़की को पुलिस वाले अस्पताल लेकर आए थे. उसने तेजाब पीया था, जिससे उसकी हालत काफी नाजुक थी. वह आगरा की रहने वाली बताई गई है. उसे गंभीर हालत को देखते हुए आगरा रेफर कर दिया गया.

ये भी पढ़ें:

'बाहुबली' राजा भैया- निर्दलीय होकर भी 25 साल तक सत्ता में महसूस कराते रहे धमक

वाराणसी: जिस स्कूल वैन से उतरा उसी से कुचलकर मासूम की मौत, CCTV फुटेज वायरल
Loading...

मैनपुरीः पेड़ में टकराने से स्कूल वैन में बैठे एक दर्जन से छात्र अधिक घायल

14 लोगों की हत्‍या का आरोपी गिरफ्तार, पुलिस से बोला- मेरा लकी तमंचा लौटा दो

News18 Hindi पर सबसे पहले Hindi News पढ़ने के लिए हमें यूट्यूब, फेसबुक और ट्विटर पर फॉलो करें. देखिए हाथरस से जुड़ी लेटेस्ट खबरें.

First published: November 30, 2018, 10:22 AM IST
Loading...
पूरी ख़बर पढ़ें अगली ख़बर
Loading...