हाथरस: नहर में गिरा तारकोल से भरा टैंकर, तीन लोगों की दर्दनाक मौत

इसमें चालक समेत तीन लोगों की मौत मौके पर हो गई. सूचना पर पहुंची पुलिस ने शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है.

Prashant Kaushik | ETV UP/Uttarakhand
Updated: February 18, 2018, 3:30 PM IST
हाथरस: नहर में गिरा तारकोल से भरा टैंकर, तीन लोगों की दर्दनाक मौत
नहर में पलटा टैंकर की फोटो.
Prashant Kaushik | ETV UP/Uttarakhand
Updated: February 18, 2018, 3:30 PM IST
हाथरस में शनिवार देर रात तारकोल से भरा टैंकर के नहर में गिरने से तीन लोगों की मौत हो गई. तेज रफ्तार एक वाहन से बचने के प्रयास में टैंकर चालक ने नियंत्रण खो दिया और टैंकर नहर में पलट गया. इसमें चालक समेत तीन लोगों की मौत मौके पर हो गई. सूचना पर पहुंची पुलिस ने शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है. वहीं पुलिस को मौके पर एक शव बाद में तारकोल में सना मिला.

घटना सिकंदराराऊ इलाके के छोटी नहर की है. जहां तारकोल से भरा टैंकर दूसरे वाहन से बचने के अनियंत्रित हो कर नहर में गिर गया. इसमें चालक सहित तीन लोगों की मौत हो गई. तीनों मृतक मथुरा के निवासी बताए जा रहे हैं. वहीं चालक केबिन की सीट में फंसे शवों को मुश्किल से निकाला जा सका. टैंकर को छोटी नहर से बाहर निकालने के लिए जेसीबी की मदद ली गई.

पुलिस के मुताबिक तारकोल से भरा टैंकर मथुरा से गोरखपुर जा रहा था. इसमें दो चालक मानसिंह उर्फ मानवेंद्र, लेखराज तथा चालक दिनेश चंद्र की मौत हो गई. घटना के बाद मृतकों के परिवार के लोगों को सूचना दी गई. घटना की जानकारी होने पर क्षेत्र के लोगों की भी भीड़ मौके पर एकत्रित हो गई.
पूरी ख़बर पढ़ें
अगली ख़बर