हाथरस: भीषण सड़क हादसे में 3 महिलाओं की मौत, डेढ़ दर्जन से अधिक घायल

पुलिस के मुताबिक हाथरस जंक्शन के सुजाना गांव के रहने वाले ट्रैक्टर-ट्राली पर सवार को धार्मिक कार्यक्रम में शामिल होने के लिए अलीगढ़ जा रहे थे. इस बीच रोड पर एक कुत्ता आ गया. उसी को बचाने के चक्कर में ट्रैक्टर पलट गया.

News18 Uttar Pradesh
Updated: December 4, 2018, 5:07 PM IST
हाथरस: भीषण सड़क हादसे में 3 महिलाओं की मौत, डेढ़ दर्जन से अधिक घायल
ग्रामीणों की फोटो
News18 Uttar Pradesh
Updated: December 4, 2018, 5:07 PM IST
हाथरस में मंगलवार को भीषण सड़क हादसा सामने आया. जहां कुत्ते को बचाने के चक्कर में एक ट्रैक्टर अनियंत्रित होकर पलट गया. इस हादसे में तीन महिलाओं की मौत हो गई. जबकि डेढ़ दर्जन से अधिक घायल बताए जा रहे हैं. सूचना मिलते ही मौके पर पुहुंची पुलिस ने स्थानिय लोगों की मदद से घायलों को जिला अस्पताल में भर्ती कराया. जहां 4 लोगों की हालत नाजुक बनी हुई है. पुलिस ने शवों को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है.

जानकारी के मुताबिक आगरा-अलीगढ़ रोड स्थित चंदपा इलाके के एनएच-93 पर एक अनियंत्रित होकर ट्रैक्टर पलट गया. इस घटना में तीन महिलाओं की मौके पर ही मौत हो गई है. घटना में डेढ़ दर्जन सेअधिक लोग घायल हैं. पुलिस के मुताबिक हाथरस जंक्शन के सुजाना गांव के रहने वाले ट्रैक्टर-ट्राली पर सवार को धार्मिक कार्यक्रम में शामिल होने के लिए अलीगढ़ जा रहे थे. इस बीच रोड पर एक कुत्ता आ गया. उसी को बचाने के चक्कर में ट्रैक्टर पलट गया.

फिलहाल घायलों का उपचार बागला जिला अस्पताल में जारी है. वहीं एक दर्जन गंभीर घायलों को उपचार के लिए अलीगढ़ मेडिकल काॅलेज रेफर किया गया है. मामले की सूचना पर संबंधित थानों की फोर्स मौके पर पहुच गई. जांच जारी है. घटना के बाद मृतकों के घर में कोहराम मचा हुआ है.

ये भी पढ़ें:

सीतापुर: दहेज के लिए गर्भवती महिला को जिंदा जलाया, आरोपी फरार

बुलंदशहर हिंसा: सुबोध की पत्नी बोलीं- पुलिस भी नहीं कर रही न्याय, फट गई है छाती

जानिए यूपी में कब-कब हुई भीड़तंत्र के आगे खाकी की इज्जत तार-तार
Loading...

बुलंदशहर हिंसा: IPS एसोसिएशन ने कहा, इंस्पेक्टर की हत्या से खौफ में हैं अधिकारी

बुलंदशहर हिंसा: वीरता की मिसाल है सुबोध का परिवार, बहन बोलीं- पिता भी हुए थे शहीद

News18 Hindi पर सबसे पहले Hindi News पढ़ने के लिए हमें यूट्यूब, फेसबुक और ट्विटर पर फॉलो करें. देखिए हाथरस से जुड़ी लेटेस्ट खबरें.

First published: December 4, 2018, 5:01 PM IST
Loading...
पूरी ख़बर पढ़ें अगली ख़बर
Loading...