Home /News /uttar-pradesh /

हाथरस: दो फौजियों ने अपने गांव की नाबालिग लड़की के साथ किया गैगरेप, एक गिरफ्तार

हाथरस: दो फौजियों ने अपने गांव की नाबालिग लड़की के साथ किया गैगरेप, एक गिरफ्तार

हाथरस में सेना के दो जवानों ने अपने ही गांव की एक नाबालिग लड़की के साथ गैंगरेप किया. एक गिरफ्तार हो गया है.

हाथरस में सेना के दो जवानों ने अपने ही गांव की एक नाबालिग लड़की के साथ गैंगरेप किया. एक गिरफ्तार हो गया है.

Hathras News: क्षेत्राधिकारी सादाबाद ब्रह्मदेव ने बताया कि पुलिस को सूचना प्राप्त हुई थी कि 28 तारीख की रात को एक लड़की अपने घर से बाहर गई थी. तभी गांव के ही 2 लड़कों ने लड़की के साथ सामूहिक दुष्कर्म की घटना को अंजाम दिया है.

हाथरस. उत्तर प्रदेश के हाथरस (Hathras) की कोतवाली सादाबाद क्षेत्र के एक गांव में नाबालिग लड़की के साथ सामूहिक दुष्कर्म (Gangrape) की घटना को अंजाम दिया गया है. आरोप है कि 28 अप्रैल की रात को नाबालिग युवती अपने घर से पड़ोसी के घर गई थी, जहां से लौटते वक्त गांव के ही दो युवक मुकेश पुत्र मोहन और सौरव पुत्र संजय द्वारा उसके के साथ गलत काम किया गया. इसकी सूचना मिलते ही तत्काल कोतवाली सादाबाद पुलिस फोर्स के साथ मौके पर पहुंच गई.

पुलिस ने घटनास्थल का निरीक्षण करते हुए घटना के बारे में जानकारी की. परिजनों द्वारा कोतवाली सादाबाद पुलिस को लिखित तहरीर के आधार पर कोतवाली में सुसंगत धाराओं में अभियोग पंजीकृत करने के बाद पुलिस द्वारा पीड़िता को चिकित्सीय परीक्षण हेतु जिला चिकित्सालय भेजा गया.

आरोपी मुकेश गिरफ्तार

पुलिस द्वारा गांव में जानकारी करने पर पता चला आ कि आरोपी मुकेश सेना में कार्यरत है और अवकाश पर घर पर आया हुआ है. वहीं आरोपी सौरभ भी सेना में कुछ समय पहले ही भर्ती हुआ है. पुलिस ने नामजद आरोपी मुकेश पुत्र मोहन (उम्र लगभग 22 वर्ष) निवासी कोतवाली सादाबाद क्षेत्र को गिरफ्तार कर लिया गया है. पुलिस मामले में अग्रिम आवश्यक वैधानिक कार्यवाही कर रही है.

दोनों आरोपी सेना में कार्यरत

क्षेत्राधिकारी सादाबाद ब्रह्मदेव ने बताया कि पुलिस को सूचना प्राप्त हुई थी कि 28 तारीख की रात को एक लड़की अपने घर से बाहर गई थी. तभी गांव के ही 2 लड़कों ने लड़की के साथ सामूहिक दुष्कर्म की घटना को अंजाम दिया है. पुलिस ने तत्काल पीड़ित की तहरीर पर अभियोग पंजीकृत करते हुए एक नामजद आरोपी को गिरफ्तार कर लिया है. गिरफ्तार आरोपी भारतीय सेना में कार्यरत है. अवकाश पर गांव में आया था. वही दूसरा आरोपी भी ही सेना में ही कार्यरत है. आरोपी के खिलाफ सुसंगत धाराओं में अभियोग पंजीकृत कर कानूनी कार्यवाही की जा रही है.

आपके शहर से (हाथरस)

हाथरस
हाथरस

Tags: Crime in up, Hathras Case, Hathras news, UP news updates, UP Police उत्तर प्रदेश, Uttarpradesh news

विज्ञापन
विज्ञापन

राशिभविष्य

मेष

वृषभ

मिथुन

कर्क

सिंह

कन्या

तुला

वृश्चिक

धनु

मकर

कुंभ

मीन

प्रश्न पूछ सकते हैं या अपनी कुंडली बनवा सकते हैं ।
और भी पढ़ें
विज्ञापन

टॉप स्टोरीज

अधिक पढ़ें

अगली ख़बर