शादी के 2 दिन बाद ही जेवर-नकदी लेकर फरार हुई लुटेरी दुल्हन

हाथरस में शादी के दो दिन बाद ही एक लुटेरी दुल्हन ससुराल से जेवर और नकदी लेकर फरार हो गई. ये पूरा हादसा पेश आया है बीजेपी नेता के साथ जिन्होंने पहली बीवी होने के बावजूद दूसरी शादी रचाई और एक दलाल के चक्कर में आकर बर्बाद हो गए.

ETV UP/Uttarakhand
Updated: January 20, 2018, 8:48 PM IST
ETV UP/Uttarakhand
Updated: January 20, 2018, 8:48 PM IST
हाथरस में शादी के दो दिन बाद ही एक लुटेरी दुल्हन ससुराल से जेवर और नगदी लेकर फरार हो गई. ये पूरा हादसा पेश आया है बीजेपी नेता के साथ जिन्होंने पहली बीवी होने के बावजूद दूसरी शादी रचाई और एक दलाल के चक्कर में आकर बर्बाद हो गया.

दरअसल थाना हाथरस गेट क्षेत्र के नगला अलगर्जी के रहने वाले भाजपा नेता बलवीर सिंह के यहां शादी के 20 साल बाद भी कोई संतान नहीं हुई. संतान की चाह में बलवीर की मुलाकात एक दलाल से हुई. दलाल ने कहा कि वह दूसरी शादी करा देगा, उसकी मौसी की बेटी अविवाहित है.

इसके बदले में दलाल ने बलवीर से पचास हजार रुपए भी लिए. 17 जनवरी को दलाल एक 22 साल की युवती को लेकर उसके घर आ गया. घर के अंदर ही पड़ोसी और पहली पत्नी की मौजूदगी में दलाल ने जयमाला की रस्म कराई. बलवीर सिंह और नई नवेली दुल्हन को कुर्सी पर बिठाकर आशीर्वाद दिया.

नेता की पहली पत्नी ने अपनी सौतन को सोने का मंगल सूत्र,सोने के कुण्डल,पाजेब सबकुछ दे दिया. दो दिन तक वह बड़े आराम से घर में रही, लेकिन शुक्रवार की सुबह होते ही दलाल, बलवीर सिंह के घर के बाहर गाड़ी लेकर खड़ा हो गया. इतने में दुल्हन आयी और बैठकर भाग निकली.

अब भाजपा नेता परेशान है. दोपहर को वह अपनी पत्नी को लेकर कोतवाली हाथरस गेट आया और तहरीर दे दी. इतना ही इस शादी में गली मोहल्ले के लोग भी शामिल हुए. कोतवाली हाथरस गेट प्रभारी अनिल कुमार सिंह का कहना है कि एक व्यक्ति शिकायत करने के लिए आया था. उससे तहरीर देने के लिए कहा गया है. उसके बाद जांच पड़ताल की जाएगी.
पूरी ख़बर पढ़ें
अगली ख़बर