हाथरस: शस्त्र पूजन के दौरान BJP विधायक के बेटे ने चलाई गोली, पत्रकार घायल

Prashant Kaushik | News18 Uttar Pradesh
Updated: October 19, 2018, 7:50 PM IST

पत्रकार के घायल होने के बाद लोगों ने अस्पताल में उन्हें भर्ती किया. डॉक्टरों का कहना है कि एक्सरे के मुताबिक, गोली युवक के गले में फंसी है. विधायक भी घायल पत्रकार के साथ अलीगढ़ रवाना हो गए हैं.,

  • Share this:
हाथरस के बागला स्कूल में शुक्रवार को शस्त्र पूजन कार्यक्रम का आयोजन किया. उस आयोजन में उस वक्त अफरा-तफरी मच गई जब शस्त्र पूजन कार्यक्रम में हर्ष फायरिंग के दौरान एक मीडिया प्रेस फोटोग्राफर विनोद शर्मा को गोली लग गई. आनन-फानन में उसे नजदीकी अस्पताल में भर्ती कराया, जहां से उसी गंभीर हालत में अलीगढ़ रेफर कर दिया है. पत्रकार की हालत गंभीर बताई जा रही है.

पुलिस के मुताबिक, फायर विधायक हरिशंकर माहौर की रायफल से उनके पुत्र दीपू ने किया था. जिसमें वो खुद भी चोटिल हो गया है. वहीं, विधायक ने ये स्वीकार किया है कि विजयदशमी के मौके पर शस्त्र पूजन चल रहा था, तब यह घटना हुई है. डॉक्टर दोनों का इलाज कर रहे हैं.

पत्रकार के घायल होने के बाद लोगों ने अस्पताल में उन्हें भर्ती किया. डॉक्टरों का कहना है कि एक्सरे के मुताबिक, गोली युवक के गले में फंसी है. घायल पत्रकार के साथ विधायक भी अलीगढ़ रवाना हो गए हैं. ताकि घायल पत्रकार को जल्दी और उचित इलाज मिल सके. वहीं, एएसपी सिद्धार्थ वर्मा का कहना है कि मामले का दोषी भी इस फायर से घायल है.

घायल पत्रकार विनोद शर्मा


एसडीएम सदर के मुताबिक, कार्यक्रम में फायरिंग की कोई परमिशन नहीं थी. यह सब कुछ अवैधानिक था. इससे पहले यूपी के फर्रुखाबाद में स्वयं सेवक संघ के द्वारा दशहरा मनाया गया. इस दौरान शस्त्र पूजा के नाम पर संघ के कार्यकर्ताओं व बीजेपी नेताओं ने जमकर फायरिंग भी की. शस्त्र पूजन में संघ के कार्यकर्ताओं सहित भोजपुर विधायक नागेंद्र सिंह मौजूद रहे.

गौरतलब है कि सुप्रीम कोर्ट के सख्त निर्देश दे रखे हैं कि किसी भी समारोह में हर्ष फायरिंग नहीं की जाएगी फिर भी पुलिस इस पर रोक लगाने में नाकाम साबित हो रही है.

ये भी पढ़ें:
Loading...

VHP ने की फैजाबाद का नाम बदलकर 'श्री अयोध्या' करने की मांग

फर्रुखाबाद: शस्त्र पूजा के बाद संघ कार्यकर्ताओं ने की जमकर फायरिंग

‘ इसलिए राममंदिर पर कानून की बात कर रहे हैं आरएसएस प्रमुख मोहन भागवत ’

News18 Hindi पर सबसे पहले Hindi News पढ़ने के लिए हमें यूट्यूब, फेसबुक और ट्विटर पर फॉलो करें. देखिए हाथरस से जुड़ी लेटेस्ट खबरें.

First published: October 19, 2018, 5:45 PM IST
Loading...
पूरी ख़बर पढ़ें अगली ख़बर
Loading...