होम /न्यूज /उत्तर प्रदेश /हाथरस में हादसा: अलीगढ़-आगरा बाईपास पर बोलेरो में ट्रक ने मारी टक्कर, दो की मौत, दो की हालत गंभीर

हाथरस में हादसा: अलीगढ़-आगरा बाईपास पर बोलेरो में ट्रक ने मारी टक्कर, दो की मौत, दो की हालत गंभीर

श्रद्धालुओं से भरी बिलेरो बोलेरो में ट्रक ने मारी टक्कर, दो की मौत.

श्रद्धालुओं से भरी बिलेरो बोलेरो में ट्रक ने मारी टक्कर, दो की मौत.

Hathras Road accident : अलीगढ़ आगरा बाईपास पर मंगलवार को तेज रफ्तार ट्रक ने बोलेरो जीप में टक्कर मार दी. दुर्घटना में ज ...अधिक पढ़ें

हाथरस. अलीगढ़-आगरा बाईपास पर मंगलवार को तेज रफ्तार ट्रक ने बोलेरो को टक्कर मार दी. एक्सीडेंट इतना भयंकर था कि जीप के परखच्चे उड़ गए और जीप में सवार सभी श्रद्धालु बुरी तरह जख्मी हो गए. तीन घायलों को अलीगढ़ रेफर किया गया है. एक महिला और एक व्यक्ति की इस हादसे में मौत हो गई है, जबकि 2 लोगों की हालत गंभीर बनी हुई है. जीप में सवार सभी लोग हरिद्वार से गंगा स्नान करके आ रहे थे.

जानकारी के मुताबिक यह सड़क हादसा हाथरस से आगरा की ओर जाने वाले बाईपास के गांव रुहेरी के पास, बोलेरो जीप को तेज रफ्तार अज्ञात ट्रक चालक ने टक्कर मार दी. इसके बाद ट्रक आगरा की ओर भाग गया. टक्कर लगने से हुई धमाकेदार अवाज को सुनकर ग्रामीण घटना स्थल पर आ गए. इसकी सूचना फौरन हाथरस गेट पुलिस को दी गई. सूचना मिलते ही दो जीप में भर कर भारी फोर्स घटना स्थल पहुंच गया. जीप में फंसे घायलों को निकाल कर बागला अस्पताल भिजवाया गया.

डाक्टरों ने सभी को प्राथमिक उपचार देने के बाद तीन लोगों को गंभीर अवस्था में अलीगढ रेफर कर दिया है. घायल रजत यादव निवासी जगराजपुर फ़तियावाद आगरा के अनुसार उनकी 50 वर्षीय मां बेबी की मौत हो गई. पिता जयप्रकाश उम्र 55 सहित तीन लोग अलीगढ़ रेफर कर दिए गए हैं. उनकी पत्नी सोनम तथा तीन बच्चे घायल हैं, जिनका उपचार चल रहा है. सभी लोग हरिद्वार से गंगा स्नान करके आ रहे थे कि यह हादसा हो गया. पुलिस ने शव को पोस्टमार्टम के लिए भेजकर कार्रवाई शुरू कर दी है.

Tags: Aligarh agra bypass accident, Car accident, Hathras news, Uttar pradesh news, हाथरस

विज्ञापन

टॉप स्टोरीज

अधिक पढ़ें