Home /News /uttar-pradesh /

UP Election: टिकट मिलते ही शुरू हुआ सिकन्दरा राऊ सीट से BJP विधायक बीरेंद्र सिंह का विरोध, पुतला फूंका

UP Election: टिकट मिलते ही शुरू हुआ सिकन्दरा राऊ सीट से BJP विधायक बीरेंद्र सिंह का विरोध, पुतला फूंका

 हाथरस के सिकन्दरा राऊ विधानसभा से भाजपा विधायक को भी ग्रामीणों के गुस्से का शिकार होना पड़ा.

हाथरस के सिकन्दरा राऊ विधानसभा से भाजपा विधायक को भी ग्रामीणों के गुस्से का शिकार होना पड़ा.

UP Assembly Elections: उत्तर प्रदेश विधानसभा चुनाव के लिए बीजेपी ने कुछ प्रत्याशियों का ऐलान कर दिया है. इसमें हाथरस के सिकन्दरा राऊ विधानसभा से भाजपा विधायक को ग्रामीणों का विरोध झेलना पड़ रहा है. स्थानीय ग्रामीणों ने विधायक बीरेंद्र सिंह राणा पर विकास कार्य नहीं कराने का आरोप लगाकर उनका पुतला फूंकते हुए प्रत्याशी बनाए जाने का विरोध किया.

अधिक पढ़ें ...

हाथरस. उत्तर प्रदेश विधानसभा चुनाव (Uttar Pradesh Assembly Election) के आरंभ के साथ ही सियासत तेज हो गई है. यूपी के सभी विधानसभा क्षेत्रों में जनता और प्रत्याशियों के बीच संवाद शुरू हो गए हैं तो वहीं पिछली बार के कुछ विधायक ऐसे भी हैं जिन्हें जनता के विरोध का सामना करना पड़ रहा है. हाथरस के सिकन्दरा राऊ (Sikandra Rau) विधानसभा से भाजपा विधायक को भी ग्रामीणों के गुस्से का शिकार होना पड़ा. यहां विधायक बीरेंद्र सिंह राणा (Birender Singh Rana) का पुतला फूंककर प्रदर्शन किया गया है.

हाथरस के सिकन्दरा राऊ विधानसभा से भाजपा विधायक बीरेंद्र सिंह राणा ग्रामीणों के गुस्से का शिकार होना पड़ा. स्थानीय लोगों ने यहां विधायक बीरेंद्र सिंह राणा का पुतला फूंककर प्रदर्शन किया गया है. ग्रामीणों ने विधायक पर क्षेत्र में विकास कार्य न कराए जाने को लेकर नाराजगी जताई. लोगों ने उनके खिलाफ नाराजगी जताते हुए पुतला फूंका है.

भाजपा से दोबारा टिकट दिये जाने पर लोगों ने नाराजगी जता दी
सिकन्दराराऊ विधानसभा से भाजपा विधायक बीरेंद्र सिंह राणा को भाजपा से दोबारा टिकट दिये जाने पर लोगों ने नाराजगी जता दी है. आक्रोशित लोगों ने कहा कि जिसने विकासकार्य नहीं कराए हैं ऐसा विधायक उनको नहीं चाहिए है. लोगों ने कहा कि पूरे पांच साल विधायक ने न ही क्षेत्र का दौरा किया है और न ही ग्रामीणों की समस्याओं को सुना है. उनका क्षेत्र पिछड़ा है यहां कोई विकास कार्य नहीं होने के कारण लोगों में उनको लेकर रोष है.

बीजेपी की सूची आने के बाद विधायक का शुरू हुआ विरोध
बीजेपी ने पहले दूसरे चरण के प्रत्याशियों की लिस्ट जारी कर दी है. इसके बाद जनता कुछ जगहों पर अपने मौजूदा विधायकों के कार्यकाल से संतुष्ट नहीं है. इसी को लेकर कुछ विधानसभाओं में लोगों का विरोध देखने को मिल रहा है.

Tags: Birender Singh Rana, Hathras News Today, UP Assembly Elections, UP elections, Uttar Pradesh Assembly Election 2022, बीजेपी विधायक पुतला फूंका

विज्ञापन
विज्ञापन

राशिभविष्य

मेष

वृषभ

मिथुन

कर्क

सिंह

कन्या

तुला

वृश्चिक

धनु

मकर

कुंभ

मीन

प्रश्न पूछ सकते हैं या अपनी कुंडली बनवा सकते हैं ।
और भी पढ़ें
विज्ञापन

टॉप स्टोरीज

अधिक पढ़ें

अगली ख़बर