Home /News /uttar-pradesh /

UP News: कम नहीं हो रहीं बसपा की मुश्किलें, हाथरस में एक और प्रत्याशी पर दर्ज हो गया मुकदमा

UP News: कम नहीं हो रहीं बसपा की मुश्किलें, हाथरस में एक और प्रत्याशी पर दर्ज हो गया मुकदमा

बसपा प्रत्याशी अविन शर्मा के खिलाफ आचार सहिता के उल्लंघन का मुकदमा दर्ज

बसपा प्रत्याशी अविन शर्मा के खिलाफ आचार सहिता के उल्लंघन का मुकदमा दर्ज

UP Election 2022: उत्तर प्रदेश में चुनाव जैसे-जैसे नजदीक आ रहे हैं, प्रत्याशी भी पूरे दमखम के साथ प्रचार-प्रसार में जुट गए हैं. विधानसभा चुनाव 2022 के मद्देनजर आदर्श आचार संहिता के साथ-साथ प्रत्याशियों को कोविड के नियमों का भी पालन करना अनिवार्य है, मगर लगातार इसके उल्लंघन के मामले सामने आ रहे हैं. हाथरस में आचार संहिता के उल्लंघन का एक ऐसा ही मामला सामने आया है. हाथरस में बसपा के प्रत्याशियों द्वारा आचार संहिता का उल्लंघन और कोविड का पालन ना करने पर उनके खिलाफ मुकदमा दर्ज हुआ है.

अधिक पढ़ें ...

हाथरस: उत्तर प्रदेश (UP Elections 2022) में चुनाव जैसे-जैसे नजदीक आ रहे हैं, प्रत्याशी भी पूरे दमखम के साथ प्रचार-प्रसार में जुट गए हैं. विधानसभा चुनाव 2022 के मद्देनजर आदर्श आचार संहिता के साथ-साथ प्रत्याशियों को कोविड के नियमों का भी पालन करना अनिवार्य है, मगर लगातार इसके उल्लंघन के मामले सामने आ रहे हैं. हाथरस में आचार संहिता के उल्लंघन का एक ऐसा ही मामला सामने आया है. हाथरस में बसपा के प्रत्याशियों द्वारा आचार संहिता का उल्लंघन और कोविड का पालन ना करने पर उनके खिलाफ मुकदमा दर्ज हुआ है.

हाथरस की सादाबाद विधानसभा से बसपा के प्रत्याशी अविन शर्मा के खिलाफ उड़नदस्ता ने थाना मुरसान में आचार सहिता का उल्लंघन और कोरोना के नियमों को न मानने पर मुकदमा दर्ज किया है. सपा के प्रत्याशी अविन शर्मा पर आरोप है कि वह लगभग 1 दर्जन से अधिक गाड़ियों के साथ प्रचार-प्रसार कर रहे थे.  इस पर उनके खिलाफ मुकदमा दर्ज किया गया है.

बसपा के दूसरे प्रत्याशी पर दर्ज हुआ मुकदमा
हाथरस जिले में आचार संहिता के उल्लंघन का यह दूसरा मुकदमा दर्ज हुआ है. दोनों ही मुकदमे बसपा प्रत्याशीयों पर दर्ज हुए हैं. इससे पहले हाथरस सदर सीट से बसपा के उमीदबार संजीव कुमार काका के खिलाफ थाना हाथरस गेट में मुकदमा दर्ज हुआ था. उन पर बिना अनुमति के सभा करने और कोविड के नियमो का पालन न करने को लेकर एक्शन हुआ था. लेकिन अब अब बसपा के ही सादाबाद सीट से उमीदबार अविन शर्मा के खिलाफ भी मुकदमा दर्ज हो गया है.

Tags: Assembly elections, Hathras news, Uttar Pradesh Assembly Elections, ​​Uttar Pradesh News

विज्ञापन
विज्ञापन

राशिभविष्य

मेष

वृषभ

मिथुन

कर्क

सिंह

कन्या

तुला

वृश्चिक

धनु

मकर

कुंभ

मीन

प्रश्न पूछ सकते हैं या अपनी कुंडली बनवा सकते हैं ।
और भी पढ़ें
विज्ञापन

टॉप स्टोरीज

अधिक पढ़ें

अगली ख़बर