होम /न्यूज /उत्तर प्रदेश /UP Elections: गठबंधन पर बोले जयंत चौधरी- सपा से चल रही बात, कांग्रेस से कोई चर्चा नहीं

UP Elections: गठबंधन पर बोले जयंत चौधरी- सपा से चल रही बात, कांग्रेस से कोई चर्चा नहीं

UP: हाथरस में सभा को संबोधित करते राष्ट्रीय लोकदल के जयंत चौधरी

UP: हाथरस में सभा को संबोधित करते राष्ट्रीय लोकदल के जयंत चौधरी

UP News: हाथरस की सादाबाद विधानसभा सीट में किसानों की सभा में जयन्त चौधरी ने वादा किया कि मोदी सरकार ने किसानों को 6000 ...अधिक पढ़ें

हाथरस. उत्तर प्रदेश में हाथरस (Hathras) के सादाबाद में राष्ट्रीय लोकदल के जयंत चौधरी (Jayant Chaudhary) एक विशाल सभा में शामिल हुए. इस सभा में मंच पर जयंत चौधरी को पगड़ी भी बांधी गई. इस दौरान जयंत चौधरी ने भाजपा सरकार पर जमकर प्रहार किया. वहीं रालोद की सरकार के आने पर किसानों के लिए 12 से 15 हजार रुपये सालाना व आलू का रेट बढ़ाने के साथ ही राशन में 3 किलो प्रति यूनिट आलू देने का वादा किया.

हाथरस की जाट बेल्ट मानी जाने वाली सादाबाद विधानसभा सीट में किसानों की सभा में शामिल होने आए जयन्त चौधरी का मंच पर जोरदार स्वागत करते हुए चांदी का नल दिया गया. उनकी पगड़ी रस्म को भी अदा किया गया. मंच संभालते ही जयंत चौधरी भाजपा पर बरस पड़े. उन्होंने सीएम योगी आदित्यनाथ द्वारा पोस्टरों और विज्ञापन पर प्रदेश का पैसा बर्बाद करने की बात कही. जयंत ने उत्तर प्रदेश को अपराध, भ्रष्टाचार में भी नम्बर वन बताया. उन्होंने वादा किया कि मोदी सरकार ने किसानों को 6000 रुपये सालाना दिए हैं. हम 12 हजार व सीमान्त किसानों को 15 हज़ार रुपये देंगे.

जयन्त ने कहा कि प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी पाकिस्तान के प्रधानमंत्री के जन्मदिन पर ट्वीट करते हैं, पर कश्मीर में हत्या पर कुछ नहीं कहते. लखीमपुर खीरी की दर्दनाक हादसे पर कुछ नहीं बोलते. लखीमपुर में हत्या करने वाले को पुलिस अरेस्ट नहीं करती. 5 दिन बाद घर के बाहर पोस्टर लगाकर निमंत्रण देती है कि आप टहलते हुए थाने आ जाना. उन्होंने कहा कि जो बुद्धिजीवी होते हैं, उनमें झगड़े होते रहते हैं. गठबंधन पर उन्होंने बताया कि समाजवादी पार्टी से हमारी बात चल रही है. कांग्रेस के साथ कोई बात नहीं की गई.

Tags: Congress, Hathras news, Jayant Chaudhary, Rld, Samajwadi Party समाजवादी पार्टी, UP Elections 2022, UP news updates

विज्ञापन

टॉप स्टोरीज

अधिक पढ़ें