Home /News /uttar-pradesh /

UP News: मंदिर से पूजा कर घर लौट रहे थे पति-पत्नी, घात लगाकर बैठे दबंगों ने कर दी ताबड़तोड़ फायरिंग, जानें फिर क्या हुआ

UP News: मंदिर से पूजा कर घर लौट रहे थे पति-पत्नी, घात लगाकर बैठे दबंगों ने कर दी ताबड़तोड़ फायरिंग, जानें फिर क्या हुआ

घात लगाकर बैठे थे अपराधी, मौका पाते ही पति-पत्नी पर बरसाईं गोलियां (फाइल फोटो)

घात लगाकर बैठे थे अपराधी, मौका पाते ही पति-पत्नी पर बरसाईं गोलियां (फाइल फोटो)

यूपी के हाथरस जिले में मंदिर से पूजा कर लौट रहे पति व पत्नी पर दबंगों ने हमला कर दिया, जिसमें पत्नी की मौत हो गई, जबकि पति अब भी जिंदगी की जंग लड़ रहा है. फिलहाल, गंभीर हालत में पति को डॉक्टरों ने अलीगढ़ मेडिकल कॉलेज रेफर कर दिया है, जहां उसका इलाज हो रहा है.

अधिक पढ़ें ...

हाथरस: यूपी के हाथरस जिले में मंदिर से पूजा कर लौट रहे पति व पत्नी पर दबंगों ने हमला कर दिया, जिसमें पत्नी की मौत हो गई, जबकि पति अब भी जिंदगी की जंग लड़ रहा है. फिलहाल, गंभीर हालत में पति को डॉक्टरों ने अलीगढ़ मेडिकल कॉलेज रेफर कर दिया है, जहां उसका इलाज हो रहा है.

दरअसल, पूरा मामला कोतवाली सदर इलाके के गांव खोड़ा हजारी का है , जहां 32 वर्षीय दिनेश अपनी 28 वर्षीय पत्नी भावना के साथ नेहरोई बम्बा स्थित गंगा धाम कॉलोनी में बने अपने देवी-देवताओं के थान पर दीपक जलाने गए थे.  इसी बीच वहां पर आए नामजदों ने इन दोनों पर गोलियां चला दीं, जिससे दोनों गोली लगने के बाद घायल हो गए. गोली चलने की आवाज सुनकर आसपास के लोग घटनास्थल की ओर दौड़े. हालांकि, आरोपी मौके से फरार हो गए.

स्थानीय लोगों ने दोनों को खून में लथपथ जिला अस्पताल पहुंचाया, जहां पर भावना को डॉक्टर ने मृत घोषित कर दिया, वहीं दिनेश को गंभीर हालत में आगरा रेफर कर दिया गया. मामले की जानकारी मिलने के बाद इलाका पुलिस जिला अस्पताल पहुंच गई. यहां पर पहुंची सीओ सदर रुचि गुप्ता ने परिजनों से पूरे मामले की जानकारी ली.

दिनेश के पिता पप्पू ने बताया कि आरोपियों ने उनके बेटे से करीब 8 दिन पहले साढ़े छह लाख रुपये उधार लिए थे, जिनके बदले में आरोपी एक खेत दिलवाने की बात कह रहे थे, लेकिन ना तो उन्होंने खेत दिलवाया ना ही रुपए वापस किए. इसके बाद दिनेश उनसे रुपए मांगने लगा. रुपए मांगने पर आरोपी उससे रंजिश मानने लगे और गुरुवार की देर रात को दंपत्ति को घेर कर उन पर गोलियां चला दीं. फिलहाल पुलिस मामले की छानबीन में जुटी है.

Tags: Hathras news, ​​Uttar Pradesh News

विज्ञापन
विज्ञापन

राशिभविष्य

मेष

वृषभ

मिथुन

कर्क

सिंह

कन्या

तुला

वृश्चिक

धनु

मकर

कुंभ

मीन

प्रश्न पूछ सकते हैं या अपनी कुंडली बनवा सकते हैं ।
और भी पढ़ें
विज्ञापन

टॉप स्टोरीज

अधिक पढ़ें

अगली ख़बर