होम /न्यूज /उत्तर प्रदेश /Hathras News: श्रद्धालुओं से भरी कार कैंटर से टकराई, तीन की मौत, सात अन्य घायल

Hathras News: श्रद्धालुओं से भरी कार कैंटर से टकराई, तीन की मौत, सात अन्य घायल

हाथरस सड़क हादसे में घायल हुए श्रद्धालुओं का जिला अस्पताल में इलाज चल रहा है.

हाथरस सड़क हादसे में घायल हुए श्रद्धालुओं का जिला अस्पताल में इलाज चल रहा है.

Hathras Road Accident: मिली जानकारी के मुताबिक कार सवार सवार सभी श्रद्धालु बरेली से मथुरा गोवर्धन दर्शन के लिए जा रहे थ ...अधिक पढ़ें

हाथरस. उत्तर प्रदेश (Uttar Pradesh) के हाथरस (Hathras) जनपद के हसायन कोतवाली क्षेत्र के नेशनल हाईवे-91 पर एक तेज रफ़्तार कार और कैंटर की टक्कर में तीन लोगों की मौ हो गई, जबकि सात अन्य घायल हो गए. घायलों में से तीन की हालत गंभीर बानी हुई, जिनका इलाज जिला अस्पताल में चल रहा है. हादसा (Road Accident) उस वक्त हुआ जब श्रद्धालुओं से भरी ईको कार मथुरा-बरेली मार्ग पर गांव रति का नगला के पास कैंटर से टकरा गई. इस हादसे में दो लोगों की मौके पर ही मौत हो गई, जबकि एक ने इलाज के दौरान दम तोड़ दिया.

मिली जानकारी के मुताबिक कार सवार सवार सभी श्रद्धालु बरेली से मथुरा गोवर्धन दर्शन के लिए जा रहे थे. एक्सीडेंट की सूचना पर पहुंची पुलिस ने सभी घायलों को जिला अस्पताल में भर्ती कराया. तीन लोगों की गंभीर हालत को देखते हुए डॉक्टरों ने उन्हें अलीगढ़ मेडिकल कॉलेज रेफर कर दिया. वहीं पुलिस ने तीनों मृतकों के शवों को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया. हादसे की वजह का अभी पता नहीं चला है. पुलिस मामले की जांच कर अग्रिम कार्रवाई में जुटी है.

Tags: Hathras news, UP news, Up news in hindi

विज्ञापन

टॉप स्टोरीज

अधिक पढ़ें