हाथरस जिला अस्पताल में नर्स-डे पर हुई पार्टी, सोशल डिस्टेंसिंग की उड़ी धज्जियां, देखें Video
Hathras News in Hindi

हाथरस जिला अस्पताल में नर्स-डे पर हुई पार्टी, सोशल डिस्टेंसिंग की उड़ी धज्जियां, देखें Video
हाथरस जिला अस्पताल में पार्टी के दौरान उड़ी सोशल डिस्टेंसिंग की धज्जियां (फाइल फोटो)

हाथरस (Hathras) के सांसद राजवीर सिंह दिलेर ने जिला अस्पताल में पार्टी के दौरान लॉकडाउन (Lockdown) के प्रोटोकॉल का उल्लंघन मामले की डीएम से जांच कराने को कहा है.

  • Share this:
हाथरस. उत्तर प्रदेश के हाथरस जिला अस्पताल (Hathras District Hospital) के सीएमएस कार्यालय का वीडियो वायरल (Video Viral) होने के बाद जिला अस्पताल में हड़कंप मच गया है. दरअसल, देश में कोरोना वायरस महामारी के चलते लॉकडाउन है. लोगों को सोशल डिस्टेंसिंग रखने के उपाय बताए जा रहे हैं. लेकिन हाथरस में महामारी से लोगों को बचाने के तरीके बताने वाले खुद ही सोशल डिस्टेंसिंग की धज्जियां उड़ाते दिखे. जिला अस्पताल में 13 मई को नर्स-डे के मौके पर पार्टी का आयोजन किया गया था, जहां सभी लोगों ने पार्टी भी की लेकिन न तो किसी ने मास्क पहना था और न ही पार्टी में सोशल डिस्टेंसिंग के नियमों का पालन हो रहा था.

13 मई को अस्पताल के मुख्य चिकित्सा अधीक्षक के कार्यालय में लॉकडाउन को ताक पर रखकर नर्स डे मनाया गया. पूरे जिला अस्पताल का स्टाफ कार्यालय में एकत्रित हुआ और पार्टी शुरू हो गई. लेकिन पार्टी में आए डॉक्टर या अन्य मेडिकल स्टाफ सोशल डिस्टेंसिंग के नियमों का पालन नहीं करते दिखे. पार्टी का एक वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हुआ, जिसमें कोई भी शख्स मास्क पहने नहीं दिख रहा है. सोशल मीडिया पर इस वीडियो के वायरल होने के बाद स्वास्थ्य महकमे में हड़कंप गया.





वहीं, जब इस मामले में न्यूज 18 ने जिला अस्पताल के किसी भी अधिकारी से बात करनी चाही, तो वे कुछ भी कहने से बचते नजर आए. इधर, मामले में हाथरस के सांसद राजवीर सिंह दिलेर ने कहा कि हमने जिला अधिकारी हाथरस प्रवीण कुमार लक्षकार से कहा है इस पूरे मामले में जांच कर उचित कार्रवाई करें.
देश में 85,940 लोग हो चुके हैं संक्रमित

उल्लेखनीय है कि भारत में कोरोना वायरस संक्रमितों की संख्या शनिवार को 85 हजार को पार कर गई. स्वास्थ्य मंत्रालय के मुताबिक, शनिवार को देश में कोरोना मामलों की संख्या बढ़कर 85940 हो गई है. अभी 53035 एक्टिव केस हैं. कोरोना से देशभर में अब तक 2752 मरीजों की जान गई है. राहत की बात ये है कि 30152 लोग ठीक भी हुए हैं. देश में 24 घंटे में कोरोना वायरस के 3970 केस मिले हैं. 103 मरीजों की मौत हुई है. भारत का रिकवरी रेट 35 फीसदी है. इसी बीच ऐसे संकेत मिले हैं कि सोमवार से शुरू हो रहें लॉकडाउन के चौथे चरण में कई बड़ी छूट मिलेगी, ताकि महामारी के बीच अर्थव्यवस्था को गति दी जा सके.

ये भी पढ़ें: UP: ट्रकों, गैर यात्री वाहनों से श्रमिकों ढोने वाले वाहन स्वामियों, ड्राइवरों पर FIR, वाहन करें सीज: CM योगी
अगली ख़बर

फोटो

टॉप स्टोरीज

corona virus btn
corona virus btn
Loading