हाथरस: पति के उत्पीड़न से तंग आकर पत्नी ने बीच सड़क कर दी पिटाई, फाड़ डाले कपड़े, देखें Video

हाथरस में बीच सड़क एक महिला ने अपने पति की जमकर पिटाई कर दी (Photo: Video Grab)
हाथरस में बीच सड़क एक महिला ने अपने पति की जमकर पिटाई कर दी (Photo: Video Grab)

हाथरस (Hathras): महिला ने बताया कि रोज उसका पति शराब पीकर आता है और उसे मारता है. थाने में एफआईआर लिखवाने गई तो कहते हैं कि इसके साथ नहीं बनती तो अलग रहो, इसके साथ मत जाओ.

  • News18Hindi
  • Last Updated: October 13, 2020, 4:20 PM IST
  • Share this:
हाथरस. उत्तर प्रदेश के हाथरस (Hathras) में बीच सड़क पर एक महिला ने अपने पति की जमकर पिटाई कर दी. गुस्साई महिला ने अपनी पति के कपड़े फाड़ दिए. लोगों ने उसे रोका तो महिला ने आपबीती बताई. उसने कहा कि पति की रोज-रोज शराब पीने की आदत से वह परेशान है. पति रोज शराब पीकर आता है और पिटाई करता है. यही कारण है कि वह अपने पांच बच्चों को लेकर सड़क पर रह रही है. इसके खिलाफ पुलिस में शिकायत भी की है. लेकिन अब ये फिर उसे परेशान कर रहा है.

मामला कोतवाली गेट क्षेत्र के अलीगढ़ रोड स्थित नमग्रहन मंदिर का है. यहां एक महिला एक शख्स की पिटाई करती दिखी. आसपास बच्चे जोर-जोर से रो रहे थे. महिला इतने गुस्से में थी कि उसने शख्स के कपड़े फाड़ दिए. मारपीट का ये वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है. इस दौरान मौके पर कई लोगों की भीड़ जमा हो गई.





पांच बच्चों को लेकर सड़क पर रह रही
महिला ने बताया कि रोज उसका पति शराब पीकर आता है और उसे मारता है. थाने में एफआईआर लिखवाने गई तो कहते हैं कि इसके साथ नहीं बनती तो अलग रहो, इसके साथ मत जाओ. महिला ने बताया कि पति की आदत से तंग आकर वह अपने पांच बच्चों के साथ सड़क पर रह रही है. उसने कहा कि वह भीख मांग कर बच्चों को खिला लेगी
अगली ख़बर

फोटो

टॉप स्टोरीज