नोएडा: तेज रफ्तार कार ने मां-बेटे को कुचला, पांच साल के बच्चे की मौत

नोएडा में सड़क हादसे के दौरान 5 साल ले बच्चे की मौत

गंभीर रूप से घायल महिला को इलाज के लिए अस्पताल में भर्ती किया गया है. मृतक बच्चे के पिता ने थाना फेज-तीन में शिकायत दर्ज कराई है.

  • Share this:


    नोएडा. नोएडा में सेक्टर 122 के पास एक कार कार चालक ने तेजी व लापरवाही से वाहन चलाते हुए मां और बेटे को कुचल दिया. इस घटना में पांच वर्षीय बच्चे की मौत हो गई. पुलिस ने शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है. थाना फेज- तीन के प्रभारी निरीक्षक जितेंद्र  ने बताया कि सेक्टर 122 के पास एक अज्ञात कार चालक ने तेजी व लापरवाही से वाहन चलाते हुए सड़क पर पैदल जा रहे मां-बेटे को कुचल दिया.

    इस घटना में पांच साल के बच्चे ऋषभ आनंद की घटनास्थल पर ही मौत हो गई. वहीं गंभीर रूप से घायल महिला को इलाज के लिए अस्पताल में भर्ती किया गया है. मृतक बच्चे के पिता ने थाना फेज- तीन में शिकायत दर्ज कराई है. उन्होंने बताया कि पुलिस ने शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है. वाहन चालक मौके से फरार हो गया था. पुलिस उसकी तलाश कर रही है.



    जुआ खेल रहे सात लोग गिरफ्तार

    वहीं थाना फेज -3 पुलिस ने बीती रात को एक सूचना के आधार पर छीजारसी कालोनी के पास से सार्वजनिक स्थान पर हार- जीत की बाजी लगाकर जुआ खेल रहे सात लोगों को गिरफ्तार किया है. अपर पुलिस उपायुक्त (जोन द्वितीय) अंकुर अग्रवाल ने बताया कि थाना फेज-3 पुलिस ने बीती रात को एक सूचना के आधार पर छीजारसी कालोनी के पास से हार- जीत की बाजी लगाकर जुआ खेल रहे लोगों को गिरफ्तार किया. उन्होंने बताया कि इनके पास से पुलिस ने 22 हजार रुपये की नकदी राशि, ताश की गड्डी आदि बरामद किए हैं.