UP News: मेरठ में बीच चौराहे पर पति-पत्नी के बीच जमकर हुई मारपीट, सोशल मीडिया पर वायरल हुईं फोटोज

मेरठ के नौचंदी सेंट्रल मार्केट में पति-पत्नी के बीच जमकर मारपीट हुई है.

मेरठ (Meerut) के नौचंदी थानाक्षेत्र के व्यस्ततम सेंट्रल बाजार इलाके में पति-पत्नी के बीच जमकर मारपीट हुई, जिसको लोग तमाशबीन बनकर देखते रहे. पुलिस (Police) मौके पर पहुंची तो दोनों को थाने में ले गई, दोनों ने एक- दूसरे के खिलाफ शिकायत दी है.

  • Share this:
मेरठ. मेरठ (Meerut) के चौराहे पर पति-पत्नी के बीच जमकर मारपीट हुई, जिसको देखने के लिए लोगों की भीड़ लग गई. इस दौरान लोगों ने घटना की फोटो खींच ली और वीडियो भी बना लिया, जो सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है. मेरठ के नौचंदी क्षेत्र में पति-पत्नी के बीच जमकर मारपीट हुई है. कभी पत्नी पति को मारती तो कभी पति पत्नी को मारता. इस मारपीट के बीच पुलिस भी आई गई, लेकिन मारपीट बंद नहीं हुई. नौचंदी थानाक्षेत्र के व्यस्ततम सेंट्रल बाजार में यह घटना घटी है. दोनों का मसला थाने पहुंच गया है. पति और पत्नी दोनों ने एक-दूसरे के खिलाफ थाने में तहरीर दी है. अब पुलिस इस पूरे मामले की तफ्तीश में जुट गई है.

दोनों का मसला थाने पहुंचा लेकिन यहां भी आरोप-प्रत्यारोप का सिलसिला जारी रहा. पत्नी का आरोप है कि उसका पति किसी दूसरी लड़की के साथ सेंट्रल मार्केट में घूम रहा था और उसे शॉपिंग करा रहा था,  जबकि पति का कहना है कि उसने अपनी पत्नी को तलाक़ देने के लिए एप्लीकेशन दे रखी है. ऐसे में पत्नी ने उसे पीटा है, जो गलत है.



अदनान नाम का शख्स एक युवती के साथ बाजार में घूम रहा था. इसी बीच आयशा नाम की महिला वहां पहुंची और उसने अपने आप को अदनान की पत्नी बताते हुए हंगामा कर दिया. जिसके बाद पति अदनान और पत्नी आयशा में बीच सड़क पर ही मारपीट शुरू हो गई. पति और पत्नी के बीच थप्पड़ चले और ख़ूब हंगामा हुआ. हंगामा ऐसा कि कुछ देर तक पुलिस भी मूकदर्शक बनी रही.

इटावा: पारिवारिक विवाद में बेटे ने पिता और पड़ोसी महिला को मारी गोली, दोनों की हालत गंभीर

पुलिस का कहना है कि यह थाना नौचंदी का प्रकरण है. पति-पत्नी के बीच किसी कारण विवाद हुआ है. सीओ ने बताया कि पति का कहना है कि उसने अपनी पत्नी को तलाक दे दिया है और उसकी कोर्ट में फाइल चल रही है. पुलिस के मुताबिक पति ने बताया कि वह किसी महिला मित्र के साथ था, जिसे उसकी पत्नी ने देखा और दोनों में इसी बात को लेकर लड़ाई हो गई. सीओ ने बताया कि इस पर आवश्यक विधिक कार्रवाई की जा रही है.

बीच चौराहे पर ये हंगामा काफी देर चल चलता रहा, जिसे देखने के लिए मौके पर लोगों की भीड़ जुट गई. उस वक्त नजारा ऐसा था कि किसी फिल्म की शूटिंग चल रही है. लोग भी मुफ्त में चौराहे पर बिना पैसे इस हकीकत की फिल्म का मजा ले रहे थे. कोई वीडियो बना रहा था तो कोई बस चौराहे पर खड़े होकर इस फाइट का आनंद उठा रहा था.

पढ़ें Hindi News ऑनलाइन और देखें Live TV News18 हिंदी की वेबसाइट पर. जानिए देश-विदेश और अपने प्रदेश, बॉलीवुड, खेल जगत, बिज़नेस से जुड़ी News in Hindi.