रायबरेली: पत्नी के साथ घूमते मर्द पर पति ने किया धारदार हथियार से हमला, मौत
Rae-Bareli News in Hindi

रायबरेली: पत्नी के साथ घूमते मर्द पर पति ने किया धारदार हथियार से हमला, मौत
महिला से पूछताछ करती पुलिस.

जिले के मिल एरिया (Mill Area) थाने में आज एक आदमी ने अपनी पत्नी (Wife) के साथ घूम रहे व्यक्ति पर धारदार चाकू(Knife) से हमला कर दिया. इसमें व्यक्ति की इलाज के दौरान मौत (Death) हो गई.

  • News18Hindi
  • Last Updated: September 13, 2020, 5:54 PM IST
  • Share this:
रायबरेली. सरकार प्रदेश में अपराध (Crime) पर लगाम लगाने के लिए कई तरह के प्रयास कर रही है, लेकिन अपराधों में कोई कमी नहीं आ रही है. आज रायबरेली (RaeBareli) के मिल एरिया थाना क्षेत्र के सर्वोदय नगर क्रासिंग पर महिला के साथ जा रहे व्यक्ति पर महिला (Women) के पति ने धारदार हथियार से हमला कर दिया और मौके से फरार हो गया. गंभीर रूप से घायल को व्यक्ति को इलाज के लिए जिला अस्पताल (Hospital) में भर्ती कराया गया, जहां उसने दम तोड़ दिया.

मामले की सूचना मिलते ही पुलिस महकमे में अफरा-तफरी मच गई और मामले की गंभीरता को देखते हुए एसपी सहित पुलिस विभाग के आला अधिकारी घटना स्थल पर पहुंचे और जांच शुरू कर दी. शहर कोतवाली क्षेत्र के सोनिया नगर का रहने वाला मृतक जागेश्वर उर्फ बाबा एक महिला के साथ सोनिया नगर रेलवे क्रॉसिंग के पास कहीं जा रहा था, लेकिन उसी समय महिला के पति ने उस पर चाकू से हमला कर दिया.

मासूम की हत्या पर सीएम योगी सख्त, इंस्पेक्टर सस्पेंड, कहा- आरोपियों पर NSA लगाओ



जानकारी के अनुसार महिला अपने पुरुष मित्र के साथ मिल एरिया थाना क्षेत्र के सर्वोदय नगर रेलवे क्रॉसिंग के पास जा रही थी कि उसके पति लल्लू ने उस व्यक्ति पर चाकू से हमला कर दिया. देखते ही देखते जागेश्वर उर्फ बाबा खून से लथपथ होकर जमीन पर गिर गया. लल्लू के हमले से जागेश्वर गंभीर रूप से घायल होकर जमीन पर गिर गया. इसी बीच लल्लू चाकू छोड़कर मौके से फरार हो गया.  स्थानीय लोगों ने घायल को जिला अस्पताल पहुंचाया जहां उसने दम तोड़ दिया.
घटना की सूचना पाकर पुलिस घटना स्थल पर पहुंची और छानबीन में जुट गई. पुलिस ने महिला से पूछताछ शुरू की गई तो पता चला कि महिला के पति लल्लू ने ही जागेश्वर पर चाकू से हमला कर दिया और मौके से फरार हो गया. दिनदहाड़े हुई हत्या की सूचना पाकर पुलिस अधीक्षक श्लोक कुमार भी जिला अस्पताल पहुंचे और हमलावर की तलाश के लिए टीमें लगा कर आरोपी को जल्द पकड़ने का दावा किया.
अगली ख़बर

फोटो

टॉप स्टोरीज