लाइव टीवी

नौकरी दिलाने के बहाने पहले बुलाया दिल्ली से नोएडा, फिर IIT के प्रोफेसर ने पूर्व छात्रा से किया रेप
Greater-Noida News in Hindi

News18Hindi
Updated: June 8, 2019, 11:17 AM IST
नौकरी दिलाने के बहाने पहले बुलाया दिल्ली से नोएडा, फिर IIT के प्रोफेसर ने पूर्व छात्रा से किया रेप
पुलिस आरोपी प्रोफेसर को हिरासत में लेकर पूछताछ कर रही है. प्रोफेसर के अनुसार उन्हें इस मामले में फंसाया जा रहा है.

पुलिस आरोपी प्रोफेसर को हिरासत में लेकर पूछताछ कर रही है. प्रोफेसर के अनुसार उन्हें इस मामले में फंसाया जा रहा है.

  • Share this:
IIT जोधपुर के एक प्रोफेसर द्वारा अपनी पूर्व छात्रा के साथ गुरुवार को उत्तर प्रदेश स्थित नोएडा में कथित तौर पर बलात्कार किए जाने का मामला सामने आया है. इस मामले में पीड़िता ने थाना सेक्टर 20 में मुकदमा दर्ज कराया है. पीड़िता के अनुसार प्रोफेसर ने नौकरी दिलाने के बहाने उसे दिल्ली से नोएडा के सेक्टर 16 ए स्थित गैस अथारिटी आफ इंडिया लिमिटेड 'गेल' कंपनी के गेस्ट हाउस में बुलाया था जहां आरोपी ने उससे दुष्कर्म किया.

पुलिस ने मामला दर्ज कर आरोपी प्रोफेसर को हिरासत में ले लिया है. थाना सेक्टर 20 के प्रभारी निरीक्षक राजवीर सिंह चौहान ने बताया कि दिल्ली निवासी पीड़िता ने बीती रात मामला दर्ज कराया कि विवेक विजयवर्गी नामक प्रोफेसर ने उसके साथ सेक्टर-16 स्थित गेल कंपनी के गेस्ट हाउस में बृहस्पतिवार को दुष्कर्म किया.

थाना प्रभारी ने बताया कि घटना की रिपोर्ट दर्ज कर पुलिस ने महिला को डॉक्टरी परीक्षण के लिए जिला अस्पताल भेज दिया है. उन्होंने बताया कि आरोपी प्रोफेसर सेक्टर 16 ए स्थित गेल कंपनी के एक कार्यक्रम में भाग लेने आया था. वह कंपनी के गेस्ट हाउस में ही रुका था.



यह भी पढ़ें:  अलीगढ़ मर्डर: साध्वी प्राची बोलीं- दोषियों को पेट्रोल डालकर सड़कों पर जिंदा जलाया जाए



थाना प्रभारी ने कहा कि पूर्व छात्रा है पीड़िता

थाना प्रभारी ने कहा कि पीड़िता प्रोफेसर की पूर्व छात्रा है. उसने वर्ष 2000 में कोटा स्थित एक एकेडमी में पीड़िता को कोचिंग दी थी. उन्होंने बताया कि पीड़िता का पति बैंक में नौकरी करता है तथा महिला इस समय बेरोजगार है.

थाना प्रभारी ने बताया कि पीड़िता के अनुसार उसने नौकरी के लिए प्रोफेसर से संपर्क साधा. नौकरी दिलाने का लालच देकर प्रोफेसर ने उसे सेक्टर-16 ए स्थित गेल कंपनी के गेस्ट हाउस में बुलाया तथा उसके साथ बलात्कार किया. उन्होंने बताया कि आरोपी व पीड़िता दोनों पहले से एक-दूसरे को जानते हैं. पुलिस आरोपी प्रोफेसर को हिरासत में लेकर पूछताछ कर रही है. प्रोफेसर के अनुसार उन्हें इस मामले में फंसाया जा रहा है.

यह भी पढ़ें: कॉलेज से घर लौट रही लड़की के साथ गैंग रेप मामले में 11 दोषी करार, 10 जून को सुनाई जाएगी सजा

एक क्लिक और खबरें खुद चलकर आएंगी आपके पास, सब्सक्राइब करें न्यूज़18 हिंदी  WhatsApp अपडेट्स

News18 Hindi पर सबसे पहले Hindi News पढ़ने के लिए हमें यूट्यूब, फेसबुक और ट्विटर पर फॉलो करें. देखिए ग्रेटर नोएडा से जुड़ी लेटेस्ट खबरें.

First published: June 8, 2019, 11:07 AM IST
पूरी ख़बर पढ़ें अगली ख़बर
corona virus btn
corona virus btn
Loading