BJP पार्षद के इस सवाल से झल्‍लाया पुलिस कर्मी, CCTV में कैद हुआ बेरहमी से पिटाई का VIDEO
Bareilly News in Hindi

BJP पार्षद के इस सवाल से झल्‍लाया पुलिस कर्मी, CCTV में कैद हुआ बेरहमी से पिटाई का VIDEO
पार्षद ने आरोपी पुलिसकर्मी के खिलाफ एफआईआर दर्ज करने की मांग की है. (फाइल फोटो)

पार्षदों (Corporator) के बढ़ते विरोध को देखते हुए एसपी ग्रामीण डॉ संसार सिंह ने आरोपी सिपाही (Constable) को निलंबित (suspended) कर दिया है.

  • Share this:

बरेली. कई बार पुलिस (Police) के तमाम अच्‍छे काम किसी एक पुलिसकर्मी की गलती के चलते धुल जाते हैं. कुछ ऐसा ही उत्‍तर प्रदेश के बरेली शहर में हुआ. वर्दी के गुरूर में चूर एक पुलिसकर्मी ने बीजेपी निगम पार्षद (BJP corporator) की पिटाई कर दी. पार्षद की गलती सिर्फ इतनी थी कि उसने आरोपी पुलिसकर्मी से एक छोटा सा सवाल पूछ लिया था. इस सवाल से झल्‍लाए पुलिसकर्मी ने पहले पार्षद के साथ जमकर गालीगलौच की, फिर उनकी पिटाई करने लगा. पूरी वारदात सीसीटीवी कैमरे (CCCTV Cameras) में कैद हो गई है.


एफआईआर दर्ज नहीं किया तो...
पुलिसकर्मी द्वारा पार्षद की पिटाई का वीडियो सामने आने के बाद शहर की राजनीति बेहद गर्मी हो गई है. वारदात में आरोपी पुलिसकर्मी की पहचान सिपाही विपिन गुर्जर के रूप में हुई है. आक्रोशित पार्षदों ने पुलिस-प्रशासन से आरोपी पुलिसकर्मी के खिलाफ एफआईआर दर्ज करने की मांग की है. साथ ही, पार्षदों ने यह चेतावनी भी दी है कि पुलिस आरोपी सिपाही के खिलाफ एफआईआर दर्ज नहीं करती है तो पूरे नगर की सफाई व्यवस्था ध्वस्त कर दी जाएगी. पार्षदों के बढ़ते विरोध को देखते हुए एसपी ग्रामीण डॉ संसार सिंह ने आरोपी सिपाही को निलंबित कर दिया है.


यह भी पढ़ें: कोर्ट में दो पक्ष भिड़े, जमकर चले लात-घूंसे, महिलाओं को भी नहीं छोड़ा, देखें Video


शराब के नशे में था आरोपी सिपाही
बीजेपी पार्षद के साथ मारपीट की ये सीसीटीवी फुटेज फरीदपुर के साहूकारा मोहल्ले की है. जहां 17 जून की रात करीब 9 बजे भाजपा पार्षद विशाल अग्रवाल घर के बाहर खड़े हुए थे. पार्षद का आरोप है की सिपाही अपने मोबाइल से वीडियो बना रहा था जब उन्होंने टोका तो वो गालीगलौज करने लगा. जिसके बाद वो घर के अंदर जाने लगे तो सिपाही उनके घर में घुस गया और लात घुसों से बेरहमी से पीटा. पार्षद का आरोप है कि आरोपी सिपाही विपिन गुर्जर शराब के नशे में था. शराब के नशे में उसने उनके साथ मारपीट की और उन्हें घसीटकर थाने के गेट तक ले गया.


यह भी पढ़ें: ढलती उम्र के इश्क ने दो परिवारों को किया बर्बाद, विवाहिता प्रेमिका को उतारा मौत के घाट


पार्षद ने थाने में दी शिकायत
पार्षद ने सिपाही के खिलाफ थाने में तहरीर दी है. पार्षद ने सिपाही के खिलाफ मुकदमा दर्ज कराने और उसे जेल भेजने की मांग की है. वहीं, मारपीट का शिकार हुए पार्षद के साथ अब नगर पालिका के सभी पार्षद साथ आ गए है. उन्होंने सिपाही के खिलाफ सख्त कार्रवाई की मांग की है. पार्षदों का कहना है कि अगर अफसरों ने सिपाही के खिलाफ कार्रवाही नहीं की, तो पूरे नगर की सफाई व्यवस्था बंद करवा दी जाएगी. वहीं, इस मामले में एसपी ग्रामीण डॉ संसार सिंह का कहना है कि पुलिस ने जो पार्षद की पिटाई की है वो निंदनीय है, उन्हें ऐसा नही करना चाहिए था. जिस वजह से सिपाही को निलंबित किया जा रहा है. उन्होंने बताया की पार्षद जिस जगह रहते है वो हॉटस्पॉट है, पुलिस ने उनसे घर जाने को कहा, जिस पर किसी बात को लेकर कहासुनी हो गई.

अगली ख़बर

फोटो

टॉप स्टोरीज