प्रेमी युगल को भूसे की कोठरी से मिला शव, युवक के परिजनों पर लगा हत्‍या का आरोप
Fatehpur News in Hindi

प्रेमी युगल को भूसे की कोठरी से मिला शव, युवक के परिजनों पर लगा हत्‍या का आरोप
सौहपुर गांव में मामले की जांच करते हुए पुलिस अधिकारी.

मृतक युवक की मां का कहना है कि लड़की के परिजनों ने रात में अपने लड़के को समझा कर रखने की बात कही थी और ऐसा न करने पर परिणाम मुगतने की धमकी दी थी.

  • Share this:
फतेहपुर. कोरोना वायरस के खतरे के बीच जब लोग अपने घरों में रहकर लॉक डाउन का पालन कर रहे है, ऐसे समय मे फतेहपुर जिले में प्रेमी युगल के शव मिलने का सिलसिला जारी है. आज लगातार दूसरे दिन एक प्रेमी युगल का शव गांव के बाहर भूसे की कोठरी में मिला है. घटना जिले के गाजीपुर थाना क्षेत्र के अंतर्गत आने वो सौहपुर गांव की है. पुलिस ने मौके से वारदात में प्रयुक्‍त तमंचा बरामद कर लिया है. वहीं, इस घटना के बाद पूरे इलाके में सनसनी फैल गई है.

पुलिस के अनुसार, मृतक प्रेमी युगल की पहचान अंकिता और लवकुश के रूप में हुई. मौका-ए-वारदात का मुआयना करने के बाद यही लगा रहा है कि पहले लवकुश ने अंकिता की गोली मारकर हत्‍या की और बाद में खुद को गोली मार आत्‍महत्‍या कर ली. हालांकि, मृतक लवकुश की मां का आरोप है कि मृतक के परिजनों ने दोनों की गोली मारकर हत्‍या करने आरोप लगाया है. उल्‍लेखनीय है कि सौंहपुर गांव का रहने वाला लवकुश अपने ही गांव की अंकिता नामक लड़की से प्रेम करता था. दिल्ली में रहकर नौकरी करने वाला युवक लवकुश होली में अपने घर आया हुआ था और लॉक डाउन घोषित हो जाने के बाद लवकुश दिल्ली नही जा पाया था. आज लवकुश और अंकिता का शव गांव से बाहर भूसे की कोठरी से बरामद किया गया है.

पोस्‍ट मार्टम रिपोर्ट आने के बाद खुलेगा वारदात का रहस्‍य
वहीं, वारदात की सूचना के बाद मौके पर पहुंची पुलिस ने मौके से तमंचा बरामद कर लिया है. पुलिस इसे आत्महत्या का मामला मान के चल रही है. इस मामले में युवक की मां का कहना है कि लड़की के परिजनों ने रात में अपने लड़के को समझा कर रखने की बात कही थी और ऐसा न करने पर परिणाम मुगतने की धमकी दी थी. जिसके बाद, आज दोनों का शव गांव के बाहर भूसे की कोठरी से बरामद हुआ है. वहीं, पूरे मामले में जिले के अपर पुलिस अधीक्षक राजेश कुमार का कहना है कि युवक ने अपनी प्रेमिका को गोली मारने के बाद खुद गोली मार ली है. दोनों के शव को पंचनामा करके पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया गया है और शांति व्यवस्था के लिए पुलिस तैनात कर दी गई है.
कल भी फांसी के फंदे से लटकता मिला था प्रेमी युगल का शव


जिले के मालवा थाना क्षेत्र के तारापुर असवार गांव में कल भी प्रेमी युगल का शव गांव से बाहर नीम के पेड़ पर फांसी के फंदे से लटकता हुआ पाया गया था. लॉक डाउन के दौरान जिस तरह से जिले में प्रेमी युगल के मौत के मामले सामने आ रहे है, उससे जिले की पुलिस भी हैरान रह गई है.
अगली ख़बर

फोटो

टॉप स्टोरीज

corona virus btn
corona virus btn
Loading