बार बालाओं का अश्‍लील डांस देखने के लिए उमड़ी भीड़, सोशल डिस्टेंसिंग की जमकर उड़ी धज्जियां
Fatehpur News in Hindi

बार बालाओं का अश्‍लील डांस देखने के लिए उमड़ी भीड़, सोशल डिस्टेंसिंग की जमकर उड़ी धज्जियां
फतेहपुर के भलेवा गांव में डांस करती बार बालाएं.

बार बालाओं (Bar Girl) द्वारा फिल्मी गीतों पर किये जा रहे अश्लील नृत्य (Obscene Dance) को देखने के लिए लोगों की भारी भीड़ इकट्ठा हुईं थी.

  • Share this:

फतेहपुर. कोरोना महामारी (Corona Epidemic) के काल मे लॉकडाउन (Lockdown) भले खोल दिया गया हो, लेकिन कोरोना से बचाव के लिए तमाम जरूरी एहतियात बरतना अभी भी जरूरी है. बावजूद इसके, तमाम लोग ऐसे भी है जो अपने जीवन को संकट में डालने के साथ दूसरों के जीवन से खिलवाड़ करने से बाज नही आ रहे हैं. ताजा मामला फतेहपुर (Fatehpur) जिले का है, जहां बारात वापस लौटने के बाद गांव में नौटंकी का आयोजन किया गया. जिले के हुसेनगंज थाना क्षेत्र के भलेवा गांव में आयोजित हुई इस नौटंकी में बार बालाओं ने जमकर ठुमके लगाए. बार बालाओं द्वारा फिल्मी गीतों पर किये जा रहे अश्लील नृत्य को देखने के लिए लोगोंं की भारी भीड़ इकट्ठा हुईं और इस दौरान सोशल डिस्टेंसिंंग (Social Distancing) की जमकर धज्जियां उड़ाईंं गयी.


बार बालाओं के अश्लील नृत्य का वीडियो सोशल मीडिया में वायरल हो रहा है. इस मामले पुलिस ने कार्यक्रम आयोजक और नौटंकी मास्टर को हिरासत में लेने के साथ ही उनके खिलाफ़ एफआईआर दर्ज कर ली है. दरअसल, हुसैनगंज थाना क्षेत्र के भलेवा गांव के रहने वाले झल्लर नामक व्यक्ति के बेटे राजेंद्र की शादी थी. बेटे की बारात वापस लौटने के बाद झल्लर ने बीती रात अपने गांव में नौटंकी का आयोजन किया था. नौटंकी के लिए झल्लर ने अधिकारियों से किसी प्रकार की कोई परमिशन भी लेना जरूरी नहींं समझा था. गांव में हो रही नौटंकी में हिस्सा लेने के लिए बाहर से बार बालाएं भी बुलवाई गयी थी. इस दौरान बार बालाओं ने फिल्मी गीतों पर जमकर अश्लील नृत्य किया.



यह भी पढ़ें- कानपुरः गर्भवती बच्चियों के बारे में 8 महीने तक अंजान रहा शेल्टर होम, उठ रहे सवाल!


बार बालाओं को देखने के लिए उमड़ी भीड़
बार बालाओं का नाच देखने के लिए ग्रामीणों की भारी भीड़ इकट्ठी हुई थी. इस दौरान, सोशल डिस्टेंसिग की जमकर धज्जियां भी उड़ाईंं गयी. जिस समय गांव में अश्लील नृत्य का कार्यक्रम चल रहा था, उसी समय गांव के ही एक जागरूक व्यक्ति ने पुलिस को फोन कर दिया. सूचना मिलने के बाद मौके पर पहुंची पुलिस ने कार्यक्रम आयोजक झल्लर और नौटंकी मास्टर श्रवण कुमार को हिरासत में लेने के साथ ही नौटंकी के कार्यक्रम को बंद करवा दिया. पुलिस को देख नौटंकी में नाच रही बार बालाएं मौके से भाग खड़ी हुईंं. अश्लील नृत्य का वीडियो अब सोशल मीडिया में जमकर वायरल हो रहा है.इस मामले में क्षेत्राधिकारी नगर कपिलदेव मिश्रा का कहना है कि बिना अनुमति के सांस्कृतिक कार्यक्रम का आयोजन करने और इस दौरान भीड़ इकट्ठा करने पर दो लोगो को हिरासत में लेने के साथ ही उनके खिलाफ एफआईआर दर्ज कर वैधानिक कार्यवाई की जा रही है. 

अगली ख़बर

फोटो

टॉप स्टोरीज

corona virus btn
corona virus btn
Loading