Home /News /uttar-pradesh /

in unnao new jeevan hospital nurse found hanging on day 1 at work family alleges rape and murder

उन्नाव: अस्पताल में नौकरी ज्वाइन करने आई नर्स का दीवार से लटकता मिला शव, रेप के बाद हत्या की आशंका

उन्नाव में बांगरमऊ कोतवाली क्षेत्र के न्यू जीवन हॉस्पिटल में नौकरी ज्वाइन करने आई नर्स का शव संदिग्ध परिस्थितियों में अस्पताल की दीवार से लटकता हुआ मिला है.

उन्नाव में बांगरमऊ कोतवाली क्षेत्र के न्यू जीवन हॉस्पिटल में नौकरी ज्वाइन करने आई नर्स का शव संदिग्ध परिस्थितियों में अस्पताल की दीवार से लटकता हुआ मिला है.

उन्नाव के बांगरमऊ में दुल्लापुरवा गांव के पास न्यू नवजीवन नर्सिंग होम संचालित है. यहां पर पास के एक गांव में रहने वाली 18 वर्षीय युवती ने नर्स का काम करने के लिए शुक्रवार को ही जॉइनिंग की थी. इसके अगली ही सुबह उसका शव न्यू जीवन अस्पताल की दीवार से लटकता हुआ मिला है. वहीं परिजनों ने बेटी से दुष्कर्म करने और हत्या के बाद शव फंदे से लटकाने का आरोप लगाया है.

अधिक पढ़ें ...

उन्नाव. उत्तर प्रदेश के उन्नाव में बांगरमऊ कोतवाली क्षेत्र के न्यू जीवन हॉस्पिटल में नौकरी ज्वाइन करने आई नर्स का शव संदिग्ध परिस्थितियों में अस्पताल की दीवार से लटकता हुआ मिला है. स्थानीय लोगों द्वारा पुलिस और परिजनों को घटना की जानकारी दी गई, जिसके बाद पुलिस अधिकारियों ने घटनास्थल का मुआयना किया. वहीं मौके पर पहुंचे परिजन अपनी बेटी को देखकर बदहवास हो गए. युवती के मामा ने युवती के साथ रेप और मारपीट के बाद हत्या की आशंका जताई है. वहीं पुलिस ने शव को पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है और मृतक की मां की तहरीर पर 3 लोगों के खिलाफ गैंगरेप और हत्या का मुकदमा दर्ज किया है.

उन्नाव के बांगरमऊ में दुल्लापुरवा गांव के पास न्यू नवजीवन नर्सिंग होम संचालित है. यहां पर पास के एक गांव में रहने वाली 18 वर्षीय युवती ने नर्स का काम करने के लिए शुक्रवार को ही जॉइनिंग की थी. इसके अगली ही सुबह उसका शव न्यू जीवन अस्पताल की दीवार से लटकता हुआ मिला है. बेटी का शव अस्पताल की दीवार में लटका होने की सूचना पर परिजन बदहवास हो गकर अस्पताल पहुंचे. परिजनों ने बेटी से दुष्कर्म करने और हत्या के बाद शव फंदे से लटकाने का आरोप लगाया है. मृतक नर्स के मामा ने आशंका जताई कि गलत काम करने के बाद उसकी हत्या की गई है.

ये भी पढ़ें- सीएम योगी आज देंगे सरकारी कर्मचारियों को सौगात, पेंशन और ग्रेच्युटी पोर्टल करेंगे लॉन्च

इस घटना को लेकर एडिशनल एसपी शशिशेखर सिंह ने बताया कि युवती की मौत के कारणों का पता लगाने के लिए शव को पोस्टमार्टम के लिए भेजा गया है. परिजनों का आरोप है कि इसकी रेप करने के बाद हत्या की गई है. जिन तीन व्यक्तियों के खिलाफ परिजनों ने आरोप लगाया है, उनके विरुद्ध एफआईआर दर्ज कर लिया गया है. विवेचना से दोषी व्यक्तियों के खिलाफ़ कड़ी कार्रवाई की जाएगी.

Tags: Rape and Murder, Unnao News, UP police

विज्ञापन

राशिभविष्य

मेष

वृषभ

मिथुन

कर्क

सिंह

कन्या

तुला

वृश्चिक

धनु

मकर

कुंभ

मीन

प्रश्न पूछ सकते हैं या अपनी कुंडली बनवा सकते हैं ।
और भी पढ़ें
विज्ञापन

टॉप स्टोरीज

अधिक पढ़ें

अगली ख़बर